Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru: शक की बिनाह पर 4 लोगों ने किया एक व्यक्ति का अपहरण, अब पुलिस ने चारों को दबोचा

बेंगलुरु के चार निवासियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्होंने कथित तौर पर गोवा में एक सैलून में घुसकर एक कर्मचारी की अपहरण कर लिया था। उन्हें कर्मचारी पर संदेह था कि उनकी एक रिश्तेदार उसके साथ भाग गई है। आरोपी व्यक्तियों की पहचान 21 वर्षीय यासीन अली बेग 30 वर्षीय अहमद शरीफ 36 वर्षीय नवाज एमडी और 45 वर्षीय नवशाद अहमद के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 11 Oct 2023 12:03 PM (IST)
Hero Image
शक की बिनाह पर 4 लोगों ने किया एक व्यक्ति का अपहरण

आईएएनएस, पणजी। बेंगलुरु के चार निवासियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि इन्होंने कथित तौर पर गोवा में एक सैलून में घुसकर एक कर्मचारी की अपहरण कर लिया था। उन्हें कर्मचारी पर संदेह था कि उनकी एक रिश्तेदार उसके साथ भाग गई है।

पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए कर्नाटक या गोवा पुलिस से कोई मदद नहीं ली, जिसके साथ उनकी रिश्तेदार कथित तौर पर भाग गई थी।

सैलून में घुसकर किया था अपहरण

पुलिस के अनुसार, मोइरा, बर्देज़-गोवा में हेयर कटिंग सैलून के मालिक जाकिर साबिर अहमद ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार पुरुष व्यक्तियों ने उनके सैलून में घुसकर उनके स्टाफ जुनैद जफीर, (25, मूल निवासी उत्तर प्रदेश) का अपहरण कर लिया था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों की पहचान 21 वर्षीय यासीन अली बेग, 30 वर्षीय अहमद शरीफ, 36 वर्षीय नवाज एमडी और 45 वर्षीय नवशाद अहमद के रूप में हुई है, जो सभी बेंगलुरु-कर्नाटक के निवासी हैं।

पुलिस ने बताया कि शामिल आरोपियों के संबंध में खुफिया जानकारी और वाहन के संबंध में जानकारी एकत्र करने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में 

पुलिस ने कहा कि मापुसा पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा उपलब्ध कराए गए इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, ओल्ड गोवा पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों ने ओल्ड गोवा में एक कार को रोका और पीड़ित जुनैद को बचाया और कार के साथ चार लोगों को हिरासत में लिया गया।

दलवी ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों का एक रिश्तेदार कर्नाटक से भाग गया था और आरोपी व्यक्ति स्थानीय पुलिस या कर्नाटक पुलिस की मदद के बिना गोवा पहुंचे थे और उन्हें संदेह था कि हेयर कटिंग सैलून के कर्मचारियों ने उनके रिश्तेदार को भगा दिया है, उन्होंने उसका अपहरण कर लिया।

लड़की की लोकेशन का नहीं चला पता

सूत्रों ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने उस लड़की की लोकेशन ट्रैक करके जानकारी हासिल की होगी, जो भाग गई थी और बाद में वे गोवा आए थे।

सूत्रों ने बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पीड़ित लड़की को भगाने में शामिल है या नहीं, जो बेंगलुरु से लापता है और यहां तक कि यह भी स्पष्ट नहीं है कि लड़की गोवा में है या नहीं।

मामले में IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Cauvery Water Dispute: कावेरी जल विवाद जारी, तमिलनाडु के तंजावुर में 40 हजार से अधिक दुकानें विरोध में बंद

यह भी पढ़ें- PFI पर NIA का शिकंजा, दिल्ली-राजस्थान और महाराष्ट्र समेत कई ठिकानों पर मारा छापा