Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चालान पे चालान: बेंगलुरु में बाइकर ने 40 बार तोड़े ट्रैफिक नियम तो पुलिस ने थमाया कई मीटर लंबा पर्चा

पुलिस को बाइकर के खिलाफ लंबे समय से लंबित मामलों का पता लगाया और उससे मौके पर ही जुर्माना वसूला। बाइकर को थल्लाघट्टा पुलिस सीमा के पास पकड़ा गया। पुलिस ने उसके खिलाफ लंबे समय से लंबित इतिहास का पता लगाया और उससे मौके पर ही जुर्माना वसूला। एक्स पर ट्रैफिक पुलिस ने लिखा कुल 40 लंबित मामलों में ₹12000 का भुगतान।

By Babli KumariEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 20 Aug 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में बाइकर ने 40 बार तोड़े ट्रैफिक नियम (फोटो-एक्स)

कर्नाटक, ऑनलाइन डेस्क। बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे शख्स को पकड़ा जिसके दोपहिया वाहन पर 40 मुकदमे लंबित थे। पुलिस ने दोपहिया वाहन के मालिक को ₹12,000 का जुर्माना भरने को कहा जो कुछ समय से लंबित था और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

उस व्यक्ति को थल्लाघट्टा पुलिस सीमा के पास पकड़ा गया। पुलिस ने उसके खिलाफ लंबे समय से लंबित मामलों  का पता लगाया और उससे मौके पर ही जुर्माना वसूला। एक्स पर ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, "कुल 40 लंबित मामलों में ₹12000 का भुगतान कराया।"

चालान कटने के बाद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है और उल्लंघनकर्ता द्वारा अपने लंबे ट्रैफिक चालान के साथ तस्वीर खिंचवाने के बाद इसे मिक्स्ड रिएक्शन मिलीं। एक एक्स यूजर ने लिखा, ''क्या वह इस चालान को कटवा के इतना गौरवान्वित महसूस कर रहा है?''

कुछ अन्य एक्स उपयोगकर्ताओं ने कहा कि बार-बार अपराध करने पर व्यक्ति का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द कर दिया जाना चाहिए।

वहीं एक यूजर ने लिखा, ''क्या आपको आरटीओ से उसका ड्राइविंग लाइसेंस तत्काल प्रभाव से रद्द करने की सिफारिश नहीं करनी चाहिए? शायद उसे काउंसलिंग की जरूरत है। नहीं तो आप अगले साल भी उनके साथ एक और फोटो पोस्ट करेंगे।''