Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP: भाजपा ने कई राज्यों में प्रभारी और सह प्रभारी किए नियुक्त, देखें किसे मिली बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा ने शुक्रवार को राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल को राजस्थान के लिए पार्टी का प्रभारी और पूर्व लोकसभा सांसद हरीश द्विवेदी को असम का प्रभारी नियुक्त किया है। एक बयान में पार्टी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन और पूर्व सांसद राजदीप राय को क्रमश तमिलनाडु और त्रिपुरा का प्रभारी बनाया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:41 AM (IST)
Hero Image
भाजपा ने कई राज्यों में प्रभारी और सह प्रभारी किए नियुक्त

पीटीआई, नई दिल्ली। भाजपा ने शुक्रवार को राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल को राजस्थान के लिए पार्टी का प्रभारी और पूर्व लोकसभा सांसद हरीश द्विवेदी को असम का प्रभारी नियुक्त किया है।

एक बयान में पार्टी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन और पूर्व सांसद राजदीप राय को क्रमश: तमिलनाडु और त्रिपुरा का प्रभारी बनाया है।

मेनन को यह जिम्मेदारी दोबारा सौंपी गई है जो वह पहले से संभाल रहे थे। पूर्व भाजपा महिला मोर्चा प्रमुख विजया रहाटकर राजस्थान में और सुधाकर रेड्डी तमिलनाडु में संगठनात्मक मामलों के सह प्रभारी होंगे।

बिहार और राजस्थान में भी नए अध्यक्षों की नियुक्ति की है

इसके साथ ही पार्टी ने बिहार और राजस्थान में भी नए अध्यक्षों की नियुक्ति की है। बिहार सरकार में मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की जगह नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं, राज्यसभा सांसद मदन राठौर को सी पी जोशी के स्थान पर राजस्थान इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है।