Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka News: BJP ने सिद्दरमैया शासन पर बोला हमला, बोले- कर्नाटक में हिंदू असुरक्षित

विधान परिषद सदस्य पुजारी ने कहा कि भाजपा की तथ्य अन्वेषी समिति ने गुरुवार को शिवमोगा का दौरा किया। उन्होंने आरोप लगाया ‘जो स्थिति कश्मीरी पंडितों को घाटी छोड़ने के लिए पैदा की गई थी शिवमोगा के रागीगुडा क्षेत्र के हिंदू उसी स्थिति का सामना कर रहे हैं। यह त्रासदी है कि एक वरिष्ठ मंत्री ने बयान दिया कि हिंदू ही भेष बदलकर हिंसा करने पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 07:37 AM (IST)
Hero Image
भाजपा ने कहा- सिद्दरमैया शासन में कर्नाटक में हिंदू असुरक्षित। (फाइल फोटो)

एजेंसी, बेंगलुरु: कर्नाटक के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कोटा श्रीनिवास पुजारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री सिद्दरमैया की अगुआई वाली सरकार में हिंदू असुरक्षित हैं। मीडिया से बातचीत में विधान परिषद सदस्य पुजारी ने कहा कि भाजपा की तथ्य अन्वेषी समिति ने गुरुवार को शिवमोगा का दौरा किया।

ईद-ए-मिलाद प्रदर्शन के दौरान हुई थी हिंसा

हाल ही में शिवमोगा सिटी में ईद-ए-मिलाद प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी। भाजपा नेता ने आरोप लगाया, ‘जो स्थिति कश्मीरी पंडितों को घाटी छोड़ने के लिए पैदा की गई थी, शिवमोगा के रागीगुडा क्षेत्र के हिंदू उसी स्थिति का सामना कर रहे हैं।’ पुजारी ने कहा कि यह त्रासदी है कि एक वरिष्ठ मंत्री ने बयान दिया कि हिंदू ही भेष बदलकर हिंसा करने पहुंचे थे।

घटना को छोटी दिखाने का प्रयास

शिवमोगा जिले के प्रभारी मंत्री मधु बंगारप्पा ने हाल ही में कहा था कि अगर त्रिशूल लहराया जा सकता है तो तलवार चमकाने में क्या गलत है। घटना को छोटी दिखाने का प्रयास कर रही सरकार ने 75,000 रुपये की क्षति होने का आकलन किया है।

यह भी पढ़ेंः Mission 2024: जाति गणना पर BJP का ये वार विपक्ष पर पड़ेगा भारी, I.N.D.I.A में सेंध लगाने की बन रही रणनीति