Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sandeshkhali Case: 'शाहजहां शेख को बचा रही हैं ममता दीदी', संदेशखाली मामले पर भाजपा का TMC पर तीखा हमला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शुक्रवार को संदेशखाली मामले पर तृणमूल कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार अपने निलंबित पार्टी नेता शाहजहां शेख को बचा रही है। पूनावाला ने कहा एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दे रहे हैं। दूसरी तरफ ममता दीदी पश्चिम बंगाल के संदेशखाली से शाहजहां बचाओ का संदेश दे रही हैं।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 08 Mar 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
शाहजहां शेख को बचा रही हैं ममता दीदी- भाजपा (फोटो, एक्स)

पीटीआई, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शुक्रवार को संदेशखाली मामले पर तृणमूल कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार अपने निलंबित पार्टी नेता शाहजहां शेख को बचा रही है।

पूनावाला ने कहा, "एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश दे रहे हैं। दूसरी तरफ ममता दीदी पश्चिम बंगाल के संदेशखाली से 'शाहजहां बचाओ' का संदेश दे रही हैं।" उन्होंने कहा कि वे (कांग्रेस) 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' जैसे अभियान चलाते हैं, लेकिन महिला सशक्तीकरण के लिए कुछ नहीं करते।

मोदी सरकार ने बेटियों को सम्मान दिलाया

पूनावाला ने कहा कि मोदी सरकार ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' और सुकन्या योजना, लखपति दीदी, नारी शक्ति वंदन अधिनियम बनाने से लेकर सेना में बेटियों को सम्मान दिलाने का काम किया है। हमारी सरकार ने महिलाओं की सशक्तिकरण का काम किया है।

— BJP LIVE (@BJPLive) March 8, 2024

सीएम केजरीवाल को भाजपा ने घेरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए हुए पूनावाला ने कहा कि चुनावी अभियान और नारे लगाने के बजाय केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होना चाहिए।

केजरीवाल को पहले जवाब देना चाहिए

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, "अरविंद केजरीवाल दिल्ली में अभियान चला रहे हैं, लेकिन उन्हें पहले जवाब देना चाहिए कि वह जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे हैं। वह केंद्रीय एजेंसियों के सामने पेश होने में इतना झिझक क्यों रहे हैं?"

ये भी पढ़ें: Electoral bonds: SBI की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 11 मार्च को करेगा सुनवाई, बैंक ने इस वजह से मांगा है समय