Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonali Phogat: Big Boss-14 में दिखा था सोनाली फोगाट और बेटी यशोधरा का दिल छू लेने वाला रिश्ता, 6 साल पहले हुई पति की मौत

साल 2016 में पति की मौत के बाद सोनाली फोगाट अपनी एकमात्र बेटी यशोधरा का ध्यान रखती थीं। बिग बॉस-14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली सोनाली फोगाट बेटी से बहुत प्यार करती थीं। मां बेटी के रिश्ते की झलक शो में भी देखने को मिली थी

By Aditi ChoudharyEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 11:51 AM (IST)
Hero Image
Big Boss 14 कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की हर्ट अटैक से मौत

हरियाणा, जागरण डिजिटल डेस्क: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 से मशहूर होने वाली हरियाणा की भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के अचानक निधन के खबर ने सबको चौंका दिया है। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं।

6 साल पहले पति की मौत के बाद वह अपनी एकलौती बेटी यशोधरा की अकेले परवरिश कर रही थीं। मां बेटी के बीच दिल छू लेने वाले रिश्ते की झलक बिग बॉस 14 में भी देखने को मिली थी। सोनाली फोगाट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी यशोधरा की तस्वीरें और रील्स अक्सर शेयर करती रहती थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

छह साल पहले हुआ पति का देहांत

बता दें कि साल 2016 में सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो चुकी है। पति के जाने के बाद अपनी एकमात्र बेटी यशोधरा का ध्यान रखती थीं। बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली सोनाली फोगाट बेटी से बहुत प्यार करती थीं। प्यार से वह अपनी बेटी यशोधरा को 'लाडो' कहकर पुकारती थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)

बिग बॉस 14 के फैमिली एपिसोड में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा अपनी मां से मिले पहुंची थीं। ये पल देखकर घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट भावुक हो गए थे। सोनाली की बेटी यशोधरा की मासूमियत ने सबका दिल जीत लिया था।

गोवा में दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

गौरतलब है कि सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, वे भाजपा के नेताओं के साथ गोवा में थीं। मौत से कुछ समय पहले सोनाली ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। 41 साल की सोनाली फोगाट 2019 में हरियाणा चुनाव में भाजपा की टिकट पर आदमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ा था। वे अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहीं थीं।