Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिग्गज BJP नेता के बेटे की ऑडी कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, अब पिता का आया रिएक्शन

Maharashtra Audi Car accident महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष के बेटे की तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी कार ने नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कथित तौर पर कई वाहनों को टक्कर मार दी। पुलिस ने कार के चालक अर्जुन हवारे और उसके बगल में बैठे रोनित चिंतनवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। अब इस पर चंद्रशेखर बावनकुले का बयान सामने आया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra Audi Car accident चंद्रशेखर बावनकुले का आया बयान।

एजेंसी, मुंबई। Maharashtra Audi Car accident महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे की तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी कार ने नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कथित तौर पर कई वाहनों को टक्कर मार दी। अब इस पर चंद्रशेखर बावनकुले का बयान सामने आया है। 

क्या बोले महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख?

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

भगवान की कृपा से दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ और कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। चाहे कार मेरे बेटे के नाम पर हो या किसी अपराधी के उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने मुझे प्राथमिक जानकारी दी है। न्याय सभी के लिए समान होना चाहिए।

— ANI (@ANI) September 10, 2024

पुलिस ने दर्ज किया मामला

सीताबुलडी पुलिस ने कार के चालक अर्जुन हवारे और उसके बगल में बैठे रोनित चिंतनवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा, "जिस कार से दुर्घटना हुई, वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है।"