Move to Jagran APP

Hyderabad Assault: दुष्कर्म पीड़िता की फोटो और वीडियो शेयर कर मुश्किल में फंसे BJP विधायक, केस दर्ज

हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भाजपा विधायक पर केस दर्ज किया गया है। विधायक पर पीड़िता की पहचान उजागर करने का आरोप है। विधायक ने उसके फोटो और वीडियो सार्वजनिक किए थे।

By Manish NegiEdited By: Updated: Tue, 07 Jun 2022 12:04 PM (IST)
Hero Image
हैदराबाद दुष्कर्म मामले में भाजपा विधायक पर केस दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद, आइएएनएस। हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म केस (Hyderabad Assault Case) में पीड़िता की फोटो और वीडियो शेयर कर उसकी पहचान सार्वजनिक करने को लेकर भाजपा विधायक रघुनंदन राव मुश्किल में फंस गए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है। भाजपा विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 228 ए तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला सोमवार देर रात दर्ज किया गया और कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फोटो और वीडियो सार्वजनिक करने का आरोप

बता दें कि भाजपा विधायक पर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की फोटो और वीडियो जारी करने का आरोप है। इस घटना के बाद विधायक की काफी आलोचना हुई थी जिसके तीन दिन बाद केस दर्ज किया गया। हालांकि, आरोपी विधायक का कहना है कि उन्होंने पीड़िता के नाम या पहचान का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह घटना में एमआईएम विधायक के बेटे की संलिप्तता के सबूत सार्वजनिक करना चाहते हैं।

आरोपो विधायक की सफाई

भाजपा नेता ने कहा कि चूंकि पुलिस विधायक के बेटे को क्लीन चिट दे रही है, इसलिए उन्होंने वीडियो क्लिप जारी किया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वह मामले का सामना करने के लिए तैयार हैं। पेशे से वकील राव ने दावा किया कि वह उचित समय पर अपने पास मौजूद सभी सबूतों को अदालत में पेश करेंगे।

पांच आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि 17 वर्षीय लड़की के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। लड़की पब में पार्टी के बाद अपने घर आ रही थी। आरोप है कि कुछ लड़को ने कार से घर छोड़ने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपी भी नाबालिग हैं। गिरफ्तार किशोरों में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक नेता का बेटा भी शामिल है। पुलिस फिलहाल बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।