Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arvind Dharmapuri on KCR: 'केसीआर के हाथ में स्टीयरिंग व्हील का मतलब है...', BJP सांसद का बीआरएस पर सीधा हमला

Arvind Dharmapuri on KCR तेलंगाना के भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर करारा हमला किया है। भाजपा सांसद ने हमला करते हुए सीएम राव को शराबी बताया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत राष्ट्र समिति का स्टीयरिंग व्हील केसीआर के हाथ में है तो इसका मतलब है कि यह शराबी के हाथ में है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Tue, 03 Oct 2023 08:13 AM (IST)
Hero Image
तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो)

एएनआई, हैदराबाद। तेलंगाना के भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने सोमवार को तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर तंज कसा है। भाजपा सांसद ने कहा कि अगर "भारत राष्ट्र समिति का स्टीयरिंग व्हील केसीआर के हाथ में है, तो इसका मतलब है कि यह शराबी के हाथ में है"।

धर्मपुरी का यह तीखा हमला केसीआर के बेटे और तेलंगाना मंत्री केटी रामाराव (केटीआर) की उस टिप्पणी की प्रतिक्रिया में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार का स्टीयरिंग मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के हाथों में सुरक्षित है लेकिन बीजेपी सरकार की स्टीयरिंग पीएम मोदी के हाथ में नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार का संचालन उद्योगपति अडानी के हाथ में चला गया है।

सांसद धर्मपुरी रविवार को महबूबनगर में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "अगर पार्टी (बीआरएस) का स्टीयरिंग व्हील केसीआर के हाथ में है, तो इसका मतलब है कि यह एक शराबी के हाथ में है और पार्टी सुरक्षित हाथों में नहीं है। इस देश के पूरे राजनीतिक इतिहास में सबसे अधिक संस्कृतिहीन भाषा आपके द्वारा बोली जाती है।" ..आप पीएम मोदी के पैर के अंगूठे के करीब भी नहीं हैं।"

केटीआर ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर साधा निशाना 

इस बीच, केटीआर ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर भी निशाना साधा। केटीआर ने तंज कसते हुए कहा, ''गांधी जयंती के मौके पर आज कुछ नेता दिल्ली में बैठकर स्वच्छ भारत, ये स्वच्छ, वो स्वच्छ का नारा दे रहे हैं। गांधी जी से जुड़ा ज्यादा काम नहीं होगा। केवल नाम मात्र के लिए यहां-वहां तस्वीरें खिंचवाने और गांधी जी को याद करने के कार्यक्रम होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, गांधी के स्वच्छता के विचारों को ध्यान में रखते हुए, हमने स्वच्छ तेलंगाना पर जोर दिया है।" 

यह भी पढ़ें- Arunachal Pradesh: चीन की हर नापाक हरकत की होगी खुफिया निगरानी, ITBP के हर BOP के साथ खुलेगा BIP