Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TDP प्रमुख चंद्रबाबू की गिरफ्तारी पर बोला भाजपा, 'हमारा रुख एकदम स्पष्ट है इसमें हमारा को हाथ नहीं'

भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई की अध्यक्ष डी. पुरंदेश्वरी ने शनिवार को कहा कि कौशल विकास कॉरपोरेशन घोटाला मामले में तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी में उनकी पार्टी का कोई हाथ नहीं है। भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मीडिया में अनावश्यक आरोप लगाए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में आइटी क्षेत्र से जुड़े कर्मियों ने को काली टी-शर्ट पहन मेट्रो में यात्रा की।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 04:10 AM (IST)
Hero Image
TDP प्रमुख चंद्रबाबू की गिरफ्तारी में हमारा हाथ नहीं : भाजपा।

एजेंसी, विजयवाड़ा। भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई की अध्यक्ष डी. पुरंदेश्वरी ने शनिवार को कहा कि कौशल विकास कारपोरेशन घोटाला मामले में तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी में उनकी पार्टी का कोई हाथ नहीं है। भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मीडिया में अनावश्यक आरोप लगाए जा रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि यदि भाजपा इसमें शामिल होती तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलुगुदेसम (तेदेपा) महासचिव नारा लोकेश से नहीं मिलते? पुरंदेश्वरी ने कहा, 'हमारा रुख एकदम स्पष्ट है। चंद्रबाबू की गिरफ्तारी में भाजपा का हाथ नहीं है। व्हिसलब्लोअर की शिकायत के बाद सीआईडी ने पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार किया।

चंद्रबाबू की हालत स्थिर

राजामहेंद्रवरम सेंट्रल जेल में शनिवार को तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू के स्वास्थ्य की जांच करने के बाद डाक्टरों की टीम ने उनकी हालत स्थिर बताई। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की आवश्यकता नहीं है।

चंद्रबाबू समर्थकों ने काली टी-शर्ट पहन मेट्रो में की यात्रा

बड़ी संख्या में आईटी क्षेत्र से जुड़े कर्मियों ने चंद्रबाबू के साथ एकजुटता दिखाते हुए शनिवार को काली टी-शर्ट पहन मेट्रो में यात्रा की। तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद में प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है, इसके बावजूद विभिन्न आइटी कंपनियों के कर्मचारियों ने यह कदम उठाया।

यह भी पढ़े: गुरुग्राम में Bumble डेट पर आए युवक के साथ हो गया खेला! iPhone, सोने की चेन और लाखों रुपये लेकर युवती हो गई रफू चक्कर