Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रेया घोषाल का कॉन्सर्ट स्थगित, गायिका ने कहा- डॉक्टर के साथ जो हुआ उससे आहत हूं; भाजपा ने ममता को घेरा

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या से गायिका श्रेया घोषाल बेहद आहत हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक बयान जारी किया और महिला डॉक्टर के प्रति एकजुटता जाहिर की। घटना की वजह से उन्होंने 14 सितंबर को होने वाला अपना कॉन्सर्ट भी स्थगित कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
अब अक्टूबर में होगा श्रेया घोषाल का कॉन्सर्ट। (फोटो- @shreyaghoshal)

एएनआई, नई दिल्ली। गायिका श्रेया घोषाल ने 14 सितंबर को कोलकाता में होने वाले अपने कॉन्सर्ट को स्थगित कर दिया है। यह फैसला उन्होंने महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन की वजह से लिया है। इस बीच भाजपा ने इस मामले में ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें: रात में ड्यूटी करने वाले देश के 35 प्रतिशत डॉक्टर सुरक्षित नहीं, IMA के सर्वे में चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने

दुनिया न्याय मांग रही सिवाय ममता बनर्जी के: अमित मालवीय

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दुष्कर्म और हत्या की शिकार महिला के लिए न्याय की मांग में अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया शक्तिशाली गीत ‘आर कोबे’ के बाद प्रसिद्ध गायिका श्रेया घोषाल ने युवा महिला डॉक्टर के साथ एकजुटता दिखाते हुए अपना कॉन्सर्ट स्थगित कर दिया है। दुनिया खड़ी न्याय की मांग कर रही है, सिवाय ममता बनर्जी के। वे (ममता बनर्जी) अब भी अपराध को छिपाने और असहमति को दबाने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस का इस्तेमाल कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किया बयान

श्रेया घोषाल ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैसले के बारे में जानकारी दी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा एक बयान में गायिका ने खुलासा किया कि वह इस भीषण घटना से बहुत आहत हैं।

श्रेया ने इंस्टा पोस्ट पर क्या लिखा?

बहुत दुखी मन और गहरे दुख के साथ मेरे प्रमोटर्स (इश्क एफएम) और मैं अपने कॉन्सर्ट "श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट" को पुनर्निर्धारित करना चाहते हैं। यह 14 सितंबर को होना था। अब इसे अक्टूबर में किया जाएगा। हम सभी को इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं एक स्टैंड लूं और आप सभी के साथ एकजुटता से शामिल होऊं। मैं ईमानदारी से न केवल हमारे देश बल्कि दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।"

मैं हाल ही में कोलकाता में हुई वीभत्स और जघन्य घटना से बहुत आहत हूं। एक महिला होने के नाते, उसके साथ हुई क्रूरता के बारे में सोचना भी अकल्पनीय है और इससे मेरी रूह कांप जाती है। श्रेया घोषाल, गायिका।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI हुई बेनकाब, अमेरिका के पूर्व NSA ने आतंकवाद को लेकर खोल दी पोल