Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana News: हैदराबाद में शराब की दुकान के पास हुआ खूनी वारदात, अज्ञात लोगों ने की एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

Telangana News हैदराबाद से एक मर्डर की खबर सामने आ रही है। यह मर्डर केस हैदराबाद के आसिफ नगर इलाके की बताई जा रही है। आसिफ नगर में एक शराब की दुकान के पास कुछ अज्ञात लोगों ने 31 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मामले में आगे की जांच जारी है तथा अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 20 Jun 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
हैदराबाद के आसिफ नगर इलाके में एक व्यक्ति को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक फोटो)

एएनआई, हैदराबाद (तेलंगाना)। हैदराबाद के आसिफ नगर इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने 31 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। यह मामला बुधवार रात की बताई जा रही है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

मृतक की पहचान मोहम्मद शेख अलीम (31) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, वह आसिफ नगर में एक शराब की दुकान के पास कथित तौर पर शराब पी रहा था, तभी उस पर कई अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

इस मामले में तीन आरोपियों की हुई पहचान

आसिफ नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वेंकटेश्वरलू ने बताया कि मामले के संबंध में कुल तीन लोगों की पहचान कर ली गई है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद शेख अलीम (31) के रूप में हुई है। वह एक वाइन शॉप के पास शराब पी रहा था। अज्ञात लोग अचानक आए और उसे चाकू मार दिया। हमने तीन आरोपियों की पहचान कर ली है और जांच जारी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है तथा अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें- भारत में दलाई लामा से मिले अमेरिकी सांसद तो भड़का चीन, तिब्बती धर्म गुरु क्यों बने हुए हैं 'ड्रैगन' की दुखती रग?