Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

INS ब्रह्मपुत्र में लगी आग के बाद लापता नाविक का मिला शव, नौसेना प्रमुख ने जताया दुख

मुंबई स्थित नौसैन्य डाकयार्ड में युद्धपोत आइएनएस ब्रह्मपुत्र में लगी भीषण आग के बाद लापता हुए नाविक सितेन्द्र सिंह का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम को आग लगने के बाद युद्धपोत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और एक ओर झुक गया है। नौसेना ने कहा कि काफी खोजबीन के बाद नाविक सितेन्द्र सिंह का शव बरामद कर लिया गया।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
INS ब्रह्मपुत्र में लगी आग के बाद लापता नाविक का मिला शव

पीटीआई, नई दिल्ली। मुंबई स्थित नौसैन्य डाकयार्ड में युद्धपोत आइएनएस ब्रह्मपुत्र में लगी भीषण आग के बाद लापता हुए नाविक सितेन्द्र सिंह का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम को आग लगने के बाद युद्धपोत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और एक ओर झुक गया है।

नौसेना के प्रवक्ता कमांडर विवेक मधवाल ने कहा कि काफी खोजबीन के बाद नाविक सितेन्द्र सिंह का शव बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि नौसेना प्रमुख एडमिरल दिनेश के त्रिपाठी और भारतीय नौसेना के सभी कर्मी सिंह के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मधवाल ने कहा कि नौसेना प्रमुख ने आइएनएस ब्रह्मपुत्र को फिर से समुद्री अभियानों में सक्षम बनाने और लड़ाकू भूमिका के लिए तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि एडमिरल त्रिपाठी ने आइएनएस ब्रह्मपुत्र के चालक दल से जहाज के शीघ्र परिचालन की दिशा में काम करने का आह्वान किया है।