Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार 'Sadak 2' की अभिनेत्री क्रिसन परेरा रिहा, UAE की जेल में की गई थी कैद

Chrisann Pereira released from Sharjah jail शारजाह की जेल में बंद अभिनेत्री क्रिसन परेरा को जेल से रिहा कर दिया गया है। परेरा की ट्रॉफी में ड्रग्स डालकर उन्हें फंसाने की कोशिश की गई थी जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 27 Apr 2023 10:59 AM (IST)
Hero Image
Chrisann Pereira released from Sharjah jail अभिनेत्री क्रिसन परेरा

मुंबई, एजेंसी। Chrisann Pereira released from Sharjah jail कथित ड्रग्स तस्करी मामले में संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह की जेल में बंद अभिनेत्री क्रिसन परेरा को जेल से रिहा कर दिया गया है। परेरा पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाकर लाने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उनके ऊपर लगे आरोप झूठे पाए गए और आज उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।

48 घंटे में भारत लौटने की उम्मीद

अभिनेता क्रिसन परेरा की रिहाई पर मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर लखमी गौतम ने कहा कि अभिनेता के 48 घंटे के भीतर भारत लौटने की उम्मीद है। लखमी गौतम के मुताबिक शारजाह जेल में बंद क्रिसन परेरा के मामले की जांच क्राइम ब्रांच ने की थी। क्राइम ब्रांच ने 24 अप्रैल को मामला दर्ज कर मामले के मुख्य आरोपी एंथनी पॉल और राजेश बोबाटे को गिरफ्तार कर लिया था

विदेश मंत्रालय को दी गई रिपोर्ट

गिरफ्तारी और मामले की जांच से जुड़ी पूरी रिपोर्ट विदेश मंत्रालय के साथ साझा की गई थी। विदेश मंत्रालय ने संयुक्त अरब अमीरात की सरकार और ड्रग्स इंफॉर्मेशन एजेंसी के साथ सूचना साझा की, जिसके बाद अभिनेत्री की रिहाई हो सकी।

आपसी रंजिश के चलते फंसाया गया

क्राइम ब्रांच ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते आरोपी एंथनी ने एक अन्य आरोपी राजेश बोबाटे (रवि) के साथ मिलकर क्रिसन परेरा को एक इंटरनेशनल वेब सीरीज के ऑडिशन के नाम पर शारजाह भेजा और उसे ड्रग्स से लैस ट्रॉफी दी। इसके बाद अभिनेत्री को शारजाह में गिरफ्तार कर लिया गया।

'सड़क 2' जैसी फिल्म में काम कर चुकी है क्रिसन

बोरीवली स्थित बेकरी के मालिक एंथनी पॉल (35) द्वारा कथित रूप से ड्रग्स मामले में फंसाए जाने के बाद क्रिसन परेरा 1 अप्रैल से शारजाह जेल में थी। अभिनेत्री पहले 'सड़क 2' और 'बाटला हाउस' फिल्मों में काम कर चुकी हैं।