Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मन की बात के 100वें एपिसोड पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन, शाहिद बोले- लोगों से जुड़े रहना एक महान नेता की निशानी

मन की बात के 100वें एपिसोड पर बॉलीवुड की प्रतिक्रिया सामने आई। कई अभिनेताओं ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की तारीफ भी की। अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sun, 30 Apr 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
मन की बात के 100वें एपिसोड पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एजेंसी। पीएम मोदी ने आज 'मन की बात' के 100वें एपिसोड को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने कई ऐसे लोगों के प्रयासों को सामने लाने का प्रयास किया है, जो नि:स्वार्थ भाव से शिक्षा के लिए काम कर रहे हैं। वहीं, मन की बात के 100वें एपिसोड पर बॉलीवुड की भी प्रतिक्रिया सामने आई। कई अभिनेताओं ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की तारीफ भी की।

लोगों से जुड़े रहना चाहते हैं प्रधानमंत्री- शाहिद

PM मोदी के कार्यक्रम 'मन की बात' के 100वें एपिसोड पर अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है। इस कार्यक्रम के जरिए आपकी कहानी, आपकी बात लोगों तक पहुंचती है। इस तरह की चीजो से लगता है कि सब एक हैं।

मन की बात कार्यक्रम एक असाधारण उपलब्धि है- शैलेश लोढ़ा

अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने कहा- ये 100 अंक दिखने में तो साधारण दिखता है मगर ये असाधारण उपलब्धि है। 'मन की बात' का 100 एपिसोड होना, सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि हर देशवासी के लिए गर्व का क्षण है। हमारे प्रधानमंत्री अपने मौलिक विचारों और तरीकों की वजह से पूरी दुनिया में जाने जाते हैं।

मुंबई में मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर ने कहा यह एक सुंदर और अद्भुत शो था। प्रधानमंत्री की आवाज प्रभावशाली है। मुझे ये कार्यक्रम सुनकर अच्छा लगा है।

— ANI (@ANI) April 30, 2023

गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा यह अपने आप में एक अनूठी पहल है। पीएम देश में हर उस व्यक्ति के बारे में जानते हैं जो कुछ अच्छा करता है और उनसे संपर्क करता है। मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत स्पर्श किसी अन्य देश में कहीं भी है।

मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने कहा- पीएम मोदी आम लोगों की समस्याओं को समझने के लिए समय निकाल रहे हैं, यह आश्चर्यजनक है।

इसके अलावा फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि आज मुझे प्रेरणा मिली, अगर एक नेता हमें सही रास्ता दिखा सकता है, तो कुछ भी असंभव नहीं है।