Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indigo Bomb Threat: इंडिगो की फ्लाइट में मिली बम की सूचना, चेन्नई से कोलकाता जा रहे विमान ने दो घंटे की देरी से भरी उड़ान

सोमवार सुबह चेन्नई से कोलकाता जाने वाली इंडिगो (IndiGo flight) की एक विमान को बम की धमकी मिली। इस कारण उड़ान में दो घंटे की देरी हुई। थुराईपक्कम स्थित इंडिगो कॉल सेंटर पर कॉल आने के बाद अधिकारियों ने उड़ान को एक आइसोलेटेड बे में ले जाया गया और जांच की गई। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद विमान को सुबह 10.30 बजे रवाना किया गया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 03 Jun 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी (Image: ANI)

चेन्नई, पीटीआई। Bomb Threat Indigo: इंडिगो की चेन्नई-कोलकाता फ्लाइट में सोमवार (3 जून) को बम की सूचना मिली। एयरलाइन ने बताया कि बम की धमकी मिलने के बाद उड़ान में दो घंटे की देरी हुई। दरअसल, विमा को एक कॉल में चेतावनी दी गई थी कि उड़ान में बम विस्फोट हो सकता है। 

एयरलाइन के मुताबिक, यहां थुराईपक्कम स्थित इंडिगो कॉल सेंटर पर कॉल आने के बाद अधिकारियों ने विमान को एक अलग स्थान पर ले जाकर सुरक्षा जांच की। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद विमान को सुबह 10.30 बजे रवाना होने की अनुमति दे दी गई।

अकासा एयर को भी मिली बम की धमकी

ऐसे ही अकासा एयर की एक फ्लाइट में भी बम होने की खबर से हड़कंप मच गया है। दिल्ली से मुंबई जा रही फ्लाइट को अलर्ट करने के बाद विमान को अहमदाबाद की ओर डायवर्ट कर दिया गया। बता दें कि विमान में 186 यात्री, 1 बच्चा और छह चालक दल के सदस्य सवार थे। कैप्टन ने 10 बजकर 13 मिनट पर सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान को सुरक्षित रूप से लैंड किया। बता दें कि सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Akasa Air की फ्लाइट में बम होने की खबर से हड़कंप, दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान को अहमदाबाद किया गया डायवर्ट

यह भी पढ़ें: चुनावी नतीजों से पहले PM का देशवासियों के नाम संदेश, Modi ने कन्याकुमारी में ध्यान साधना के अनुभव किए साझा