Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election 2023: BRS विधायक राठौड़ बापू राव भाजपा में हुए शामिल, रेड्डी बोले- निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी होगी मजबूत

निवर्तमान तेलंगाना विधानसभा में BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए हैं। किशन रेड्डी और बोथ से विधायक बापू राव और येलारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र के कुछ नेता बुधवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Thu, 02 Nov 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
बीआरएस विधायक राठौड़ बापू राव बीजेपी में शामिल (फोटो- सोशल मीडिया)

पीटीआई, हैदराबाद। निवर्तमान तेलंगाना विधानसभा में BRS विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

किशन रेड्डी और बोथ से विधायक बापू राव और येलारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र के कुछ नेता बुधवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

राज्य भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को "एक्स" पर कहा, शामिल होने के बाद माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की। इन लोगों के शामिल होने से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी और मजबूत होगी।

सत्तारूढ़ BRS ने 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए बापू राव को टिकट देने से इनकार कर दिया था, जबकि कृष्णा रेड्डी मुनुगोडे विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट लेना चाहते थे।

हालांकि, कांग्रेस ने पूर्व विधायक कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी को मुनुगोडे से अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

राज गोपाल रेड्डी हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में लौट आए थे। कांग्रेस से उनके इस्तीफे के कारण पिछले साल मुनुगोडे में उपचुनाव हुआ।

यह भी पढ़ें- केरल के CM पिनाराई विजयन को मिली जान से मारने की धमकी, राज्य पुलिस मुख्यालय में आया फोन

यह भी पढ़ें- Cash For Query Case: अपने आवास से निकलीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, एथिक्स कमेटी के सामने होंगी पेश