Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident In AP: तिरुपति में बस ने दोपहिया वाहन को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौके पर हुई मौत

Road Accident In AP आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यह हादसा तब हुआ जब तिरुमाला घाट रोड पर एक बस ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर मारते ही मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 07 Aug 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में हुआ सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

एएनआई, तिरुपति (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के तिरुमाला घाट रोड पर एक बस ने दोपहिया वाहन को तेज टक्कर मार दी। इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक तमिलनाडु के रहने वाले थे। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। इससे पहले आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में कल्पना सेंटर के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को काकीनाडा सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

इस साल मई के महीने में गई थी छह लोगों की जान 

इस साल मई में आंध्र प्रदेश के क्रिथिवेन्नु मंडल के सीतानपल्ली में एक सड़क दुर्घटना में छह लोग मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए। मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने इस हादसे को लेकर कहा था कि लकड़ी के लट्ठे ले जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय मिनी ट्रक कंटेनर लॉरी से टकरा गया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Wayanad Landslide: भूस्खलन प्रभावित वायनाड में बचाव अभियान नौवें दिन भी जारी, अब तक हो चुकी है 300 से ज्यादा लोगों की मौत