Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CAA Rules: सीएए कानून के समर्थन में आईं अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन, पीएम मोदी का जताया आभार

अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने सोमवार को भारत के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को शांति का मार्ग बताया। मिलबेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया ईसाई महिला और धार्मिक स्वतंत्रता की समर्थक के रूप में मैं नागरिकता संशोधन कानून के कार्यान्वयन की घोषणा करने के लिए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारत सरकार की सराहना करती हूं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 11 Mar 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने सोमवार को भारत के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को 'शांति का मार्ग' बताया।

एएनआई, नई दिल्ली। अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने सोमवार को भारत के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को 'शांति का मार्ग' बताया। मिलबेन ने एक्स पर पोस्ट किया, ईसाई महिला और धार्मिक स्वतंत्रता की समर्थक के रूप में मैं नागरिकता संशोधन कानून के कार्यान्वयन की घोषणा करने के लिए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारत सरकार की सराहना करती हूं।

इस कानून के तहत अब पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित किए गए गैर-मुस्लिम प्रवासियों को भारत की नागरिकता दी जाएगी। मिलबेन ने पोस्ट किया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और भारत सरकार को धार्मिक स्वतंत्रता को बरकरार रखने के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: CAA Notification: 'अफवाहों पर न दें ध्यान' दिल्ली, यूपी से लेकर पूर्वोत्तर भारत तक अलर्ट; चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

यह भी पढ़ें: CAA in UP: सीएए को लेकर यूपी में पुलिस का हाई अलर्ट, हिंसा से निपटने की क्या है तैयारी? डीजीपी ने दी जानकारी