Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जल्द से जल्द अपने वादों को पूरा करें चंद्रबाबू नायडू', कांग्रेस ने कुछ इस तरह सरकार चलाने के लिए सिखाया पाठ

आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा वक्त में राज्य की स्थिति बहुत खराब है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा कि वाईएसआरसीपी की सरकार ने राज्य के खजाने को 8 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डुबो दिया है। मुझे यकीन है कि मौजूदा सीएम के लिए इसे और संभालना बहुत मुश्किल है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Fri, 12 Jul 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
आंध्र प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने के लिए कहा है।

एएनआई, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने के लिए कहा है। शर्मिला ने कहा कि हम सीएम चंद्रबाबू नायडू से जल्द से जल्द अपने वादों को पूरा करने के लिए कह रहे हैं।

कांग्रेस ने जगन मोहन रेड्डी पर साधा निशाना

उन्होंने पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश की स्थिति इस समय बहुत खराब है। पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने राज्य के खजाने को 8 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डुबो दिया है। मुझे यकीन है कि मौजूदा सीएम के लिए इसे और संभालना बहुत मुश्किल है। लेकिन वह सीएम हैं, इसलिए उन्हें घोषणापत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करने का तरीका खोजना होगा।

कांग्रेस ने भाजपा को भी घेरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम चंद्रबाबू नायडू से जल्द से जल्द अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि आंध्र प्रदेश किसी भी तरह की देरी बर्दाश्त नहीं कर सकता। इसने पहले ही बहुत कुछ झेला है। पिछले 10 सालों में भाजपा, मोदी ने आंध्र प्रदेश राज्य से किए गए वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया है..."