Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तेलंगाना कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के एक दर्जन उम्मीदवार' CM चंद्रशेखर राव ने उड़ाया कांग्रेस का मजाक

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस का मजाक उड़ाया। हुजूरनगर जिले में एक चुनावी रैली में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए राव ने कहा कि कांग्रेस नेता हमेशा अपने पदों और ठेकों में रुचि रखते हैं। उन्हें इस क्षेत्र के लोगों के हितों की कभी भी चिंता नहीं रही।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Tue, 31 Oct 2023 11:06 PM (IST)
Hero Image
CM चंद्रशेखर राव ने उड़ाया कांग्रेस का मजाक (Image: ANI)

पीटीआई, हुजूरनगर (तेलंगाना)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने यह कहते हुए कांग्रेस का मजाक उड़ाया कि राज्य में उसके पास मुख्यमंत्री पद के कम से कम एक दर्जन उम्मीदवार हैं। इसके साथ ही लोगों से उस पार्टी को वोट देने की अपील की, जो वादों को पूरा करती है।

हुजूरनगर जिले में एक चुनावी रैली में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए राव ने कहा कि कांग्रेस नेता हमेशा अपने पदों और ठेकों में रुचि रखते हैं। उन्हें इस क्षेत्र के लोगों के हितों की कभी भी चिंता नहीं रही।

तेलंगाना कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के एक दर्जन उम्मीदवार

राव ने कहा कि सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि तेलंगाना कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के एक दर्जन उम्मीदवार हैं। जहां भी आप देखें, वे मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। यदि कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है तो दूसरा उसे पीछे खींचता है। हर कोई यह दावा करके वोट मांगता है कि यदि वह चुना गया तो मुख्यमंत्री बन जाएगा।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर तेलंगाना कांग्रेस विधायक दल के नेता भट्टी विक्रमार्क तक कहते हैं कि धरणी को समाप्त किया जाना चाहिए, जिसके अवांछनीय परिणाम हो सकते हैं। धरणी एक एकीकृत भूमि रिकार्ड प्रबंधन पोर्टल है। इसे तेलंगाना में बीआरएस सरकार द्वारा कार्यान्वित किया जा रहा है।

बीआरएस उम्मीदवार पर हमले के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

बीआरएस उम्मीदवार पर हमले के लिए कांग्रेस जिम्मेदार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सिद्दीपेट जिले में भारत बीआरएस उम्मीदवार के.प्रभाकर रेड्डी पर चाकू से हुए हमले के लिए मंगलवार को कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। राव ने एक चुनावी रैली में कहा कि सोमवार को कांग्रेस के लोगों ने हमारी पार्टी के उम्मीदवार पर चाकू से हमला किया। भगवान की कृपा से वह जीवित हैं। हम उन्हें अस्पताल ले जाकर और आपातकालीन स्थिति में उनका इलाज करके उनकी जान बचा सके।

यह भी पढ़े: Meri Mati Mera Desh: अमृत कलश यात्रा समापन समारोह, PM मोदी बोले- सौगंध मुझे इस मिट्टी की भारत भव्य बनाएंगे

यह भी पढ़े: दुनिया के 73 करोड़ लोगों को बिजली देने की तैयारी, रिन्यूएबल एनर्जी के माध्यम से मिलेगी यह सुविधा