Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु के हुस्कुर में मद्दुरम्मा देवी जात्रा उत्सव में गिरा मंदिर का रथ, Video में देखें खौफनाक घटना

बेंगलुरु में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान रथ गिरने से हड़कंप मच गया। दुर्घटना हुस्कुर मद्दुरम्मा मंदिर के वार्षिक मंदिर मेले के व्यस्त माहौल के बीच हुई जिसमें 10 से अधिक गांवों से हजारों श्रद्धालु शामिल हुए। चारों ओर से बंधी रस्सियों का इस्तेमाल कर विशाल रूप से सजाए गए रथ को उठाने के लिए सैकड़ों भक्तों की भीड़ उमड़ी थी। रथ को खड़ा करते वक्त यह बड़ा हादसा हुआ।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 06 Apr 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु के हुस्कुर में मद्दुरम्मा देवी जात्रा उत्सव में गिरा मंदिर का रथ (Image: ANI)

एएनआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान रथ गिरने से हड़कंप मच गया। दुर्घटना हुस्कुर मद्दुरम्मा मंदिर के वार्षिक मंदिर मेले के व्यस्त माहौल के बीच हुई, जिसमें 10 से अधिक गांवों से हजारों श्रद्धालु शामिल हुए। चारों ओर से बंधी रस्सियों का इस्तेमाल कर विशाल रूप से सजाए गए रथ को उठाने के लिए सैकड़ों भक्तों की भीड़ उमड़ी थी। रथ को खड़ा करते वक्त यह बड़ा हादसा हुआ।

— ANI (@ANI) April 6, 2024

अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं

खबर लिखे जाने तक घटना के बाद किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। ट्रैक्टरों और बैलगाड़ियों की सहायता से, ध्वस्त रथ को सफलतापूर्वक हटा दिया गया है। बता दें कि हुस्कुर मद्दुरम्मा मेला, वार्षिक रथ उत्सव है, जो काफी प्रसिद्ध है। इसमें शामिल होने के लिए दूर-दूर से भीड़ आती है।