Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिजली के तारों से लिपटा मिला इंजीनियर का शव, डिप्रेशन का था शिकार; परिवार के नाम मिला सुसाइड नोट

38 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सुसाइड का मामला सामने आया है। शख्स ने चेन्नई में सुसाइड की और शख्स का नाम कार्तिकेयन बताया जा रहा है कार्तिकेयन ने खुद को करंट लगा लिया और उसकी पत्नी ने गुरुवार को उसे बिजली के तार में उलझा हुआ पाया। बता दें कि कार्तिकेयन तमिलनाडु के थेनी जिले के रहने वाले हैं।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
बिजली के तारों से लिपटा मिला इंजीनियर का शव (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुणे में सीए की मौत की बीच अब 38 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सुसाइड का मामला सामने आया है। शख्स ने चेन्नई में सुसाइड की और शख्स का नाम कार्तिकेयन बताया जा रहा है, कार्तिकेयन ने खुद को करंट लगा लिया और उसकी पत्नी ने गुरुवार को उसे बिजली के तार में उलझा हुआ पाया। कार्तिकेयन तमिलनाडु के थेनी जिले के रहने वाले हैं, वो अपनी पत्नी 10 और आठ साल के दो बच्चों के साथ चेन्नई में रहते थे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि कार्तिकेयन पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से पीड़ित थे। उन्होंने पिछले 15 सालों से चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर फर्म में तकनीकी विशेषज्ञ के रूप में काम किया और हाल ही में एक नई नौकरी ली। उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

परिवार के लिए छोड़ा सुसाइड नोट

बताया जा रहा है, कार्तिकेयन ने काम के दबाव के कारण डिप्रेशन की शिकायत की थी, लेकिन परिवार और पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में बताया, 'हम कारणों की जांच कर रहे हैं। वह हाल ही में एक नई कंपनी में ट्रांसफर हुए थे। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने परिवार के हर सदस्य के लिए एक संदेश छोड़ा है।'

घर में इस तरह घुसी पत्नी 

घटना के वक्त कार्तिकेयन घर पर अकेले थे। उनकी पत्नी के जयारानी सोमवार को चेन्नई से करीब 300 किलोमीटर दूर तिरुनल्लुर मंदिर के लिए रवाना हुईं। उसने बच्चों को अपनी मां के घर छोड़ दिया। गुरुवार रात वह वापस लौटी और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

उसने घर में प्रवेश करने के लिए एक अतिरिक्त चाबी का इस्तेमाल किया और पाया कि कार्तिकेयन अपने शरीर के चारों ओर एक बिजली के तार से लिपटा हुआ पड़ा हुआ था। मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur News: मुजफ्फफरपुर में दबंगों ने मचाया उत्पात, ईंट फैक्ट्री के कार्यालय में लगाई आग