Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: सामूहिक दुष्कर्म मामले में किसी को बख्शने का सवाल ही नहीं, सीएम सिद्दरमैया ने आरोपियों को चेतावनी दी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने सोमवार को कहा कि समुदाय विशेष के छह युवकों द्वारा एक मुस्लिम महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में किसी को भी बख्शने का सवाल ही नहीं है। आठ जनवरी को हावेरी जिले के हनागल तालुक में छह लोगों ने एक होटल के कमरे में घुसकर एक अंतर धार्मिक जोड़े पर हमला किया जिसके बाद उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Mon, 15 Jan 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
सामूहिक दुष्कर्म मामले में किसी को बख्शने का सवाल ही नहीं-सिद्दरमैया (फाइल फोटो)

 पीटीआई, हावेरी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने सोमवार को कहा कि समुदाय विशेष के छह युवकों द्वारा एक मुस्लिम महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में किसी को भी बख्शने का सवाल ही नहीं है। आठ जनवरी को हावेरी जिले के हनागल तालुक में छह लोगों ने एक होटल के कमरे में घुसकर एक अंतर धार्मिक जोड़े पर हमला किया, जिसके बाद उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाजपा का आरोप है कि मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच जारी है। हम किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देंगे, चाहे वे किसी भी धर्म और जाति के हों।

सरकार कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी- सीएम

सिद्दरमैया ने कहा कि सरकार कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी। एसआईटी गठित करने की भाजपा की मांग पर सिद्दरमैया ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसआईटी में भी पुलिस के जवान ही होते हैं।

जांच रिपोर्ट आने दीजिए- सीएम सिद्दरमैया

मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट आने दीजिए। सिर्फ इसलिए कि पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने एसआईटी जांच की मांग की है, हम इसका गठन नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: 'चुनाव के मौसम में धोखा देने की कोशिश', जनजातीय योजनाओं को लेकर खरगे का मोदी सरकार पर हमला