Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: सीएम सिद्धारमैया की दो टूक, बोले- विपक्ष के आरोप झूठे, मैं नहीं दूंगा इस्तीफा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने शनिवार को दोहराया कि वह किसी भी कारण से अपना इस्तीफा नहीं देंगे। मैसुरु शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) भू-आवंटन में गड़बड़ी के संबंध में सिद्दरमैया ने कहा कि हम झूठे आरोपों का जवाब देंगे और लोगों के सामने जमीनी हकीकत पेश करेंगे। रायचूर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 07:10 AM (IST)
Hero Image
सीएम सिद्धारमैया की दो टूक, बोले- विपक्ष के आरोप झूठे

आइएएनएस, रायचूर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने शनिवार को दोहराया कि वह किसी भी कारण से अपना इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा या जेडीएस से कोई डर नहीं है।

मैसुरु शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) भू-आवंटन में गड़बड़ी के संबंध में सिद्दरमैया ने कहा कि हम झूठे आरोपों का जवाब देंगे और लोगों के सामने जमीनी हकीकत पेश करेंगे।रायचूर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं विरोधी पार्टियों से नहीं डरता क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो मुझे डरना चाहिए। क्या किसी ने कहा है कि मैंने कोई गलती की है? अगर झूठे आरोप सामने आते हैं तो क्या कोई इस्तीफा देगा? मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर उन्हें निशाना बनाने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग मुख्यमंत्री पद पर एक पिछड़े समुदाय के व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं कर सकते।