Move to Jagran APP

Kerala News: कम्युनिस्ट नेता की पत्नी ने खरीदी 50 लाख की Mini Cooper, माकपा ने की जांच शुरू

सीटू (CITU) के एक शीर्ष नेता की पत्नी द्वारा खरीदी गई 50 लाख रुपये की नई मिनी कूपर का वीडियो वायरल होने के बाद माकपा ने जांच शुरू की है। सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस (सीटू) सीपीआई (एम) की ट्रेड यूनियन विंग है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Tue, 30 May 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
कम्युनिस्ट नेता की पत्नी ने खरीदी 50 लाख की Mini Cooper (फाइल फोटो)

कोच्चि, एजेंसी। सीटू (CITU) के एक शीर्ष नेता की पत्नी द्वारा खरीदी गई 50 लाख रुपये की नई मिनी कूपर का वीडियो वायरल होने के बाद माकपा ने जांच शुरू की है। सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस (सीटू) सीपीआई (एम) की ट्रेड यूनियन विंग है।

वाहन को पी.के. अनिल कुमार की पत्नी ने खरीदा है, अनिल पेट्रोलियम और गैस कर्मचारी संघ के महासचिव हैं। शोरूम से चमचमाती ब्रांड न्यू मिनी कूपर को कब्जे में लेते हुए कुमार के परिवार को दिखाने वाला वीडियो सामने आने पर पार्टी की भौंहें तन गईं।

कुमार ने कहा कि उनकी पत्नी ने बैंक से कर्ज लेकर नई कार खरीदी है। वह इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में नौकरी करती हैं।

विलासिता में लिप्त होने का लगा आरोप 

कुमार हाल ही में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्हें पेट्रोलियम और गैस वर्कर्स यूनियन के महासचिव के पद के कारण एक कर्मचारी के मुद्दे पर एक गैस एजेंसी की मालिक एक महिला पर मौखिक रूप से हमला करते देखा गया था।

संयोग से कुछ समय पहले, सीपीआई (एम) के राज्य सचिव कोडियरी बालाकृष्णन का पार्टी के एक कार्यक्रम में इसी तरह की कार का उपयोग करना इस बात पर भारी पड़ा था कि कैसे गरीब आदमी की पार्टी के नेता विलासिता में लिप्त हैं। अब सबकी निगाहें माकपा की जांच पर टिकी हैं।