Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बृजभूषण के बेटे को टिकट देकर देश की बेटियों को हराया गया', कांग्रेस का नारी शक्ति को लेकर पीएम मोदी पर वार

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यौन उत्पीड़न के आरोपित बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट देकर देश की बेटियों को हरा दिया। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री पूछा क्या मोदी के भारत में महिलाएं कभी सुरक्षित रहेंगी? पीएम ने सूर्य घर योजना के तहत अयोध्या में मुफ्त बिजली के बारे में झूठ क्यों बोला? यूपी के युवाओं ने नौकरी बाजार को क्यों छोड़ दिया?

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 06 May 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
मोदी का परिवार में नारी शक्ति सिर्फ एक नारा- कांग्रेस (फाइल फोटो)

पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यौन उत्पीड़न के आरोपित बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट देकर देश की बेटियों को हरा दिया। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री पूछा, "क्या मोदी के भारत में महिलाएं कभी सुरक्षित रहेंगी? पीएम ने सूर्य घर योजना के तहत अयोध्या में मुफ्त बिजली के बारे में झूठ क्यों बोला? यूपी के युवाओं ने नौकरी बाजार को क्यों छोड़ दिया है?"

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पीएम मोदी ने एक बार फिर भारत की बेटियों को हरा दिया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह को उनके जघन्य अपराधों के लिए दंडित करने के बजाय, भाजपा ने उनके बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज लोकसभा सीट से टिकट देकर पुरस्कृत किया है।

सभी महिलाओं के चेहरे पर एक तमाचा

उन्होंने कहा कि यह उन सभी महिलाओं के चेहरे पर एक तमाचा है, जिन्होंने अपना करियर दांव पर लगा दिया और न्याय की लड़ाई में कई दिनों तक धूप और बारिश में सड़कों पर सोईं।

मोदी का परिवार में नारी शक्ति सिर्फ एक नारा

जयराम ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि 'मोदी का परिवार' में 'नारी शक्ति' सिर्फ एक नारा है, जबकि 'परिवार' यौन हिंसा के अपराधियों को आश्रय देता है।

ये भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश के DGP पर चला चुनाव आयोग का चाबूक, मतदान से पहले किया ट्रांसफर; सरकार को भी दिया ये निर्देश