Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली, झारखंड और महाराष्ट्र में चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, मीडिया टीमों का किया गठन

झारखंड महाराष्ट्र और दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसी दिशा में पार्टी ने इन राज्यों में मीडिया-प्रचार तंत्र को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए नई टीमों का गठन किया है। इसके तहत जहां दिल्ली में अभय दूबे और ज्योति कुमार सिंह को मीडिया टीम का जिम्मा सौंपा गया है तो झारखंड में अंशुल अविजित को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 04 Oct 2024 10:42 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के लिए गठित टीम में अस्मां तसलीम, अरुण अग्रवाल और रश्मि सिंह भी शामिल हैं। ( File Image)

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। कांग्रेस ने झारखंड और महाराष्ट्र के साथ राजधानी दिल्ली के अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी के मीडिया-प्रचार तंत्र को चुस्त दुरूस्त करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया है। राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक अभय दूबे के साथ एआईसीसी सदस्य बिहार से पार्टी के नेता ज्योति कुमार सिंह को दिल्ली के लिए गठित पांच सदस्यीय मीडिया टीम का जिम्मा सौंपा गया है।

दिल्ली के लिए गठित टीम में इनके अलावा अस्मां तसलीम, अरुण अग्रवाल और रश्मि सिंह भी शामिल हैं। पटना से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले पूर्व स्पीकर मीरा कुमार के बेटे अंशुल अविजित को झारखंड चुनाव के लिए पार्टी के मीडिया संचालन-समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

झारखंड में इन्हें भी मिली जिम्मेदारी

कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अंशुल के साथ जमशेदपुर में नीरज मिश्रा, देवघर में अंशुमान सैल, पलामू में आयुश पांडेय और रांची में अनिल यादव को समन्वय के लिए तैनात किया गया है। महाराष्ट्र में गठित पांच सदस्यीय मीडिया समन्वय टीम में पार्टी की प्रवक्ता शमा मोहम्मद और डॉ चयनिका उनियाल भी शामिल हैं।