Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता की अभद्र टिप्पणी के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

अजय राय ने कहा है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और सांसद स्मृति ईरानी को पराजित करेंगे। स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा सुना है कि राहुल गांधी जी ने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Tue, 20 Dec 2022 05:53 AM (IST)
Hero Image
अजय राय ने कहा, राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने कहा है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को पराजित करेंगे। इस दौरान वह शब्दों की मर्यादा भूल कर, ईरानी पर अशोभनीय टिप्पणी कर बैठे। कहा कि उनके कार्यकाल में वहां की जनता को कुछ नहीं मिला। वह सोमवार को राब‌र्ट्सगंज स्थित शाही पैलेस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। अजय राय ने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव का परिणाम चौंकाने वाला होगा।

कांग्रेस के प्रत्याशी भाजपा को भारी मतों से पराजित करेंगे। इसका सीधा प्रभाव लोकसभा चुनाव में दिखाई देगा। कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक की भारत जोड़ो यात्रा को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इससे साफ हो चुका है कि राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे।

" target="_blank">Video: Smriti Irani vs Sonia Gandhi: President Murmu के अपमान पर पूछे गए सवाल पर भड़क गईं सोनिया गाँधी

उन्होंने कहा कि मैं भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती देता हूं कि उन्हें अबकी वाराणसी से लोकसभा चुनाव में परास्त करूंगा। मोदी जब पीएम नहीं थे तब मुझे उनके खिलाफ 76 हजार वोट मिले थे। जब वह पीएम रहते हुए चुनाव लड़े तो मुझे एक लाख 54 हजार मत मिले। इस बार उन्हें हार का मुंह देखना होगा।

स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

इस पर स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि सुना है कि राहुल गांधी जी ने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है।

तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूँ? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???

ये भी पढ़ें: कोरोना से ठीक हुए मरीजों में हार्ट अटैक और मौत ज्यादा होने की बात गलतः पटना एम्स की रिसर्च

डिप्रेशन पर शेयर किए गए दीपिका के पुराने वीडियो को फिल्म ‘पठान’ से जोड़कर किया जा रहा शेयर