Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल को सजा सुनाने वाले जज को कांग्रेस नेता ने दी जीभ काटने की धमकी, दर्ज हुआ मामला; जांच में जुटी पुलिस

तमिलनाडु के डिंडीगुल में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने एक विवादस्पद बयान दिया। जिसको लेकर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। दरअसल मणिकंदन ने राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को ही धमकी दे दी।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 08 Apr 2023 06:18 AM (IST)
Hero Image
राहुल को सजा सुनाने वाले जज को कांग्रेस नेता ने दी जीभ काटने की धमकी

नई दिल्ली, जेएनएन। तमिलनाडु में कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी के सत्ता में आने पर राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट देने की धमकी दी है। कांग्रेस नेता के खिलाफ उनकी टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस की अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चा ने तमिलनाडु के डिंडीगुल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता का विरोध- प्रदर्शन कर रही थी। इस प्रदर्शन में पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने कहा कि 23 मार्च को सूरत कोर्ट के न्यायाधीश ने हमारे नेता राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाई।

कांग्रेस नेता मणिकंदन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

उन्होंने कहा कि सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी, तो हम आपकी जीभ काट देंगे। मणिकंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और डिंडीगुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिछले महीने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम पर टिप्पणी के लिए दोषी ठहराया गया था। उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा के बाद राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है।