Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जॉर्जिया मेलोनी के साथ वायरल सेल्फी पर PM Modi ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दोस्तों से मिलना हमेशा होता है सुखद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुबई में जलवायु सम्मेलन COP28 बैठक के दौरान अपने इटली के समकक्ष जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल तस्वीर पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है।जियोर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sat, 02 Dec 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ली सेल्फी (फोटो- जॉर्जिया मेलोनी एक्स हैंडल)

पीटीआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुबई में जलवायु सम्मेलन COP-28 बैठक के दौरान अपने इटली के समकक्ष जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी की जॉर्जिया मेलोनी के साथ ली गई एक सेल्फी वायरल हो गई। पीएम मोदी ने इस वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने शनिवार को कहा कि दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है।

जियोर्जिया मेलोनी ने पोस्ट की थी तस्वीर

मालूम हो कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कहा था सीओपी-28 में अच्छे दोस्त। हालांकि, मेलोनी की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गया। तस्वीर में दोनों नेता कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।  

पीएम मोदी ने कई नेताओं से की मुलाकात

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट (COP28) में शामिल होने के अलावा कई वैश्विक नेताओं से मुलाकात की। पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर कई नेताओं से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने अपनी चर्चा के बारे में लिखा है। उन्होंने इटली की पीएम मेलोनी, ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला दा सिल्वा, ब्रिटिश विदेश सचिव डेविड कैमरन, पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, तुर्किये के राष्ट्रपति आरटी एर्दोगन, स्वीडिश प्रधानमंत्री उल्फ क्रिस्टरसन और मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू सहित कई विश्व नेताओं से मुलाकात की।

यह भी पढ़ेंः COP28: जॉर्जिया मेलोनी ने PM मोदी को बताया अच्छा दोस्त, #Melodi के साथ सोशल मीडिया पर सेल्फी की शेयर