Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer Release: रजनीकांत की फिल्म जेलर को जापान से देखने पहुंचा कपल, आज हो रही सिनेमाघरों में रिलीज

मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस में इसका क्रेज न हो ऐसा कहां मुमकिन है। 10 अगस्त यानि की आज रजीकांत की जेलर सिनेमाघरों में आ रही है और फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जेलर फिल्म को देखने के लिए एक कपल जापान से चन्नई पहुंचा है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Thu, 10 Aug 2023 10:34 AM (IST)
Hero Image
रजनीकांत की फिल्म जेलर को जापान से देखने पहुंचा कपल

चेन्नई, एजेंसी। Jailer Release: मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस में इसका क्रेज न हो, ऐसा कहां मुमकिन है। 10 अगस्त यानि की आज रजीकांत की जेलर सिनेमाघरों में आ रही है और फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। Jailer की टक्कर बड़े पर्दे पर Gadar 2 और OMG 2 से होने वाली है, लेकिन फिल्म ने एडवांस बुकिंग में इन दोनों का पछाड़ दिया है।

फिल्म की दीवानगी का आलम ये है कि साउथ इंडिया के कई शहरों में कंपनियों ने 10 अगस्त को अपने कर्मचारियों को ऑफिस से छुट्टी दे दी है, जिससे कि वो जाकर फिल्म देख सकें।

रंजनीकांत का क्रेज इस कदर लोगों पर छाया हुआ है कि लोग दूर दूर से इस फिल्म को देखने के लिए चेन्नई पहुंच रहे हैं। बता दें कि एक जापानी जोड़ा रजनीकांत की नई फिल्म 'जेलर' देखने के लिए ओसाका से तमिलनाडु के चेन्नई पहुंचा है।

जापान के रजनीकांत फैन क्लब लीडर यासुदा हिदेतोशी कहते हैं कि जेलर फिल्म देखने के लिए हम जापान से चेन्नई आए हैं।

— Press Trust of India (@PTI_News) August 10, 2023