Move to Jagran APP

घर पर चिकन मना है प्लीज... खाना ऑर्डर करते हुए शख्स ने Zomato से की ऐसी रिक्वेस्ट, नहीं रोक पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया ( Viral Post ) पर वायरल हो रहे ग्राहक के बिल के कस्टमर नोट्स सेक्शन में लिखा है कि बिल मत भेजना साथ में और ना ही कहीं पर चिकन लिखना । घर पर नॉन-वेज लाना मना है। साथ ही कटलरी भेज देना। हालांकि रेस्तरां ने इसे उल्टा समझ लिया और ऑर्डर के साथ बिल और चिकन लिखा हुआ बिल ग्राहक के घर डिलीवर कर दिया ।

By Nidhi Avinash Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 10 Mar 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
खाना ऑर्डर करते हुए शख्स ने Zomato से की ऐसी रिक्वेस्ट (Image: INTERNET)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Viral Tweet: जब भी हम जोमैटो या स्विगी (Zomato Swiggy) से ऑनलाइन ऑर्डर करते है तो उसमें एक कस्टमर नोट्स का ऑप्शन होता है, जिसमें आप खाने या डिलीवरी को लेकर कोई भी निर्देश दे सकते है। किसी को खाने में प्याज नहीं चाहिए होता है तो कोई ऑर्डर को चुपचाप घर के पास ही छोड़ कर जाने का निर्देश देता है।

ऐसा ही एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे साहिल हिलेरियस (Sahilarioussss) नाम के एक ट्विटर यूजर ने X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया है। इस पोस्ट में एक ग्राहक का खाने का बिल है,जिसके कस्टमर नोट्स सेक्शन में शख्स ने रेस्तरां से बड़ी अपील की है।

कस्टमर नोट्स में क्या है लिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ग्राहक के बिल के कस्टमर नोट्स सेक्शन में लिखा है कि 'बिल मत भेजना साथ में और ना ही कहीं पर चिकन लिखना। घर पर नॉन-वेज लाना मना है। साथ ही कटलरी भेज देना।'हालांकि, रेस्तरां ने इसे उल्टा समझ लिया और ऑर्डर के साथ बिल और चिकन लिखा हुआ बिल ग्राहक के घर डिलीवर कर दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बिल को देख जमकर मजे ले रहे है। कोई बिल पर सवाल उठा रहा है जबकि ज्यादातर ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।

— Sahilarioussss (@Sahilarioussss) March 8, 2024

आइये आप भी पढ़ें ये वायरल पोस्ट:

एक यूजर ने लिखा 'गुज्जू या जैन समाज में रहने वाले मांसाहारी बच्चे'

— Van🇵🇸 (@xiumyeon_nie) March 8, 2024

वहीं, एक यूजर ने लिखा कि जोमैटो ने इस नोट को बिल पर ही छाप दिया, ये कभी भी निर्देश को समझते नहीं है।

यह भी पढ़ें: चुनाव में समोसे से लेकर भोजन की थाली और हेलीकॉप्टर से डीजे तक की दरें हों तय, जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश

यह भी पढे़ं: Jaffer Sadiq Arrest: कौन हैं जाफर सादिक? जिन पर 2,000 करोड़ से अधिक की ड्रग्स तस्करी का आरोप