Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केरल के CM पिनाराई विजयन को मिली जान से मारने की धमकी, राज्य पुलिस मुख्यालय में आया फोन

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को राज्य पुलिस मुख्यालय में जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। यह धमकी बुधवार शाम पुलिस मुख्यालय के नियंत्रण कक्ष को एक फोन कॉल पर दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Thu, 02 Nov 2023 12:02 PM (IST)
Hero Image
केरल के CM पिनाराई विजयन को मिली जान से मारने की धमकी

पीटीआई, तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को राज्य पुलिस मुख्यालय में जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

यह धमकी बुधवार शाम पुलिस मुख्यालय के नियंत्रण कक्ष को एक फोन कॉल पर दी गई।

यह पूछे जाने पर कि क्या एक नाबालिग लड़के ने कॉल किया था जैसा कि समाचार रिपोर्टों में कहा गया है, पुलिस ने कहा कि वे सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं।

घटना के संबंध में संग्रहालय पुलिस स्टेशन में धमकी देने के लिए इस्तेमाल किए गए फोन नंबर के खिलाफ केरल पुलिस अधिनियम की धारा 118 (बी) और 120 (ओ) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

धारा 118 (बी) जानबूझकर अफवाहें फैलाने या पुलिस, फायर ब्रिगेड या किसी अन्य आवश्यक सेवा को गुमराह करने के लिए झूठे अलार्म देने से संबंधित है और धारा 120 (ओ) संचार के किसी भी माध्यम से किसी भी व्यक्ति को बार-बार कॉल या गुमनाम कॉल, पत्र, लेखन, संदेश, ई-मेल या मैसेंजर के माध्यम से परेशान करने से संबंधित है।

यह भी पढ़ें- Cash For Query Case: अपने आवास से निकलीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, एथिक्स कमेटी के सामने होंगी पेश

यह भी पढ़ें- MP Election 2023: चुनाव में नाम वापस लेने का आज आखिरी दिन, भाजपा-कांग्रेस कर रहीं बागियों को मनाने की कोशिश