Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के कोचिंग सेंटर हादसे में हैदराबाद की एक छात्रा की भी मौत, केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने जताया शोक

दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में एक कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भर जाने से हुई तीन छात्रों की मौत में एक छात्रा हैदराबाद के सिकंदराबाद की रहने वाली है। उसके निधन पर केंद्रीय मंत्री एवं सिकंदराबाद सांसद किशन रेड्डी ने शोक जताया है और मृतिका के परिजनों से संपर्क साधा है। मंत्री ने सभी आवश्यक औपचारिकताओं को तेजी से पूरा कराने का आश्वासन दिया है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
छात्रा के निधन पर सिकंदराबाद के सांसद किशन रेड्डी ने शोक व्यक्त किया है।

पीटीआई, हैदराबाद। दिल्ली के कोचिंग सेंटर में बेसमेंट में पानी भर जाने से जिन तीन विद्यार्थियों की मौत हुई है, उनमें एक छात्रा तेलंगाना के सिकंदराबाद की रहने वाली है। छात्रा के निधन पर सिकंदराबाद के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने शोक व्यक्त किया है।

केंद्रीय कोयला और खान मंत्री ने रविवार को एक्स पर पोस्ट में कहा कि उन्होंने मृतिका तानिया सोनी के पिता विजय कुमार से बात की। उन्होंने लिखा, 'सिकंदराबाद की रहने वाली सुश्री तानिया सोनी के दुखद निधन से दुखी हूं, जिन्होंने नई दिल्ली के राजिंदर नगर में एक आईएएस कोचिंग सेंटर में बाढ़ में अपनी जान गंवा दी। उनके पिता श्री विजय कुमार से व्यक्तिगत रूप से बात की और अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।'

कोचिंग सेंटर का मालिक गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि दिल्ली में उनका कार्यालय सभी आवश्यक औपचारिकताओं को तेजी से पूरा करने के लिए पुलिस और अन्य अधिकारियों के संपर्क में है।

रेड्डी, जो तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष भी हैं, ने कहा, 'अत्यधिक दुख की इस घड़ी में, मैं उनके परिवार को अपना समर्थन देता हूं और प्रार्थना करता हूं- ओम शांति।'

गौरतलब है कि मध्य दिल्ली के पुराने राजिंदर नगर इलाके में एक कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भर जाने से शनिवार को तीन सिविल सेवा अभ्यर्थियों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को कोचिंग सेंटर के मालिक और समन्वयक को गिरफ्तार कर लिया।