Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa News: डॉक्टर ने गोवा के रेस्टोरेंट में ग्राहक के साथ की मारपीट, पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया केस

ओल्ड गोवा के एक रेस्तरां में एक डॉक्टर और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर एक साथी ग्राहक के साथ मारपीट की और हंगामा किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना 7 फरवरी की रात करीब 11 बजे हुई जिसके बाद चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 08 Feb 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
Goa News: डॉक्टर ने गोवा के रेस्टोरेंट में ग्राहक के साथ की मारपीट

पीटीआई, पणजी। ओल्ड गोवा के एक रेस्तरां में एक डॉक्टर और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर एक साथी ग्राहक के साथ मारपीट की और हंगामा किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना 7 फरवरी की रात करीब 11 बजे हुई, जिसके बाद चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान डॉ. अजेय मुंधेकर, शुभम सावंत, स्वप्निल नाइक और अब्राहम गायकवाड़ के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपी डॉक्टर पणजी के पास एक निजी अस्पताल में इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में काम करता है।

अधिकारी ने कहा, अब तक हुई जांच के अनुसार, मामले के मुख्य आरोपी डॉ. मुंधेकर ने अपने साथी ग्राहक के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और ओल्ड गोवा गांव में स्थित रेस्तरां की मेज भी तोड़ दी।

इस दौरान पुलिस ने हमले के पीछे का मकसद नहीं बताया।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अतिक्रमण, उकसावे, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, हमला करने और गलत तरीके से रोकने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- India-Myanmar: भारत और म्यांमार के बीच फ्री आवाजाही हो तत्काल निलंबित, गृह मंत्रालय ने की पीएम मोदी से मांग; सुरक्षा कारणों का दिया हवाला

यह भी पढ़ें- Pakistan Election 2024: पाकिस्तान में कैसे चुना जाता है प्रधानमंत्री, भारत से कितनी अलग है प्रक्रिया, यहां जानिए सबकुछ