Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

असम में डॉक्टर ने हिंदू धर्म अपनाने पर परिवार से धमकी मिलने का किया दावा, सीएम हिमंत ने दिए जांच के आदेश

मुस्लिम महिला डॉक्टर ने एक पोस्ट में बताया कि वह बिल्कुल ठीक है। उसने अपने परिवार से दूर जाने का कारण बताया कि उसके परिवार वाले जबरदस्ती उसकी शादी एक मौलाना से कराने की कोशिश कर रहे हैं। महिला ने बताया कि उसके परिवार वालों को लगता है कि अगर मैं किसी ऐसे मौलाना से शादी कर लूं जो मुझसे उम्र में काफी बड़ा है तो मेरी जिंदगी जन्नतबन जाएगी।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Sun, 03 Sep 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
हिंदू धर्म अपनाने वाली एक मुस्लिम महिला डॉक्टर ने अपने परिवार पर आरोप लगाया है

गुवाहाटी, पीटीआई। असम में एक लड़की के अपने ही उसके दुश्मन बना गए हैं। हिंदू धर्म अपनाने वाली एक मुस्लिम महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि उसकी जान को खतरा है। परिवार के डर से वह छिपने को मजबूर हो गई है। वहीं, उसके लापता होने पर उसके भाई ने दावा किया है कि उसका अपहरण कर लिया गया है।

महिला ने परिवार वालों पर मौलाना से शादी कराने का लगया आरोप

मुस्लिम महिला डॉक्टर ने एक पोस्ट में वीडियो के जरिए बताया कि वह बिल्कुल ठीक है। उसने अपने परिवार से दूर जाने का कारण बताया कि उसके परिवार वाले जबरदस्ती उसकी शादी एक मौलाना से कराने की कोशिश कर रहे हैं। महिला ने बताया कि उसके परिवार वालों को लगता है कि अगर मैं किसी ऐसे मौलाना से शादी कर लूं जो मुझसे उम्र में काफी बड़ा है तो मेरी जिंदगी 'जन्नत'बन जाएगी।

परिवार ने पुलिस से मांगी मदद

महिला के घर से लापता होने के बाद जब परिवार ने उसका पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी, तो महिला डॉक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने सुरक्षित होने और अपनी सुरक्षा के लिए परिवार से दूर रहने की बात कही है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जांच का दिया निर्देश

यह मामला बढ़ते ही जैसे ही मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के संज्ञान में पहुंचा, उन्होंने डीजीपी से तुरंत इस मामले की जांच करने का निर्देश दिया।