Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई से भारत के लिए 31 जुलाई को SpiceJet की कई उड़ानें हुईं थीं रद, अब कंपनी ने बताया इसके पीछे का कारण

दुबई से भारत के लिए 31 जुलाई को स्पाइसजेट की कई उड़ानों को रद कर दिया गया था। अब कंपनी ने इसको लेकर बयान जारी किया है। कंपनी ने कहा कि दुबई से भारत के लिए कुछ उड़ानें परिचालन कारणों से रद की गईं थीं। कंपनी के प्रवक्ता ने इसको लेकर यात्रियों से खेदज जताया है। उन्होंने कहा कि अब सभी उड़ानें योजना के अनुसार काम कर रही हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 01 Aug 2024 11:26 PM (IST)
Hero Image
31 जुलाई को रद हुईं थी SpiceJet की कई उड़ानें।

एएनआई, नई दिल्ली। भारत और दुबई के बीच 31 जुलाई को स्पाइसजेट की कई उड़ानें प्रभावित रहीं। कंपनी के प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा कि दुबई से भारत के लिए कुछ उड़ानें परिचालन कारणों से रद कर दी गईं।

कई यात्री हुए प्रभावित 

उन्होंने बताया कि उड़ानें रद होने के बाद इससे कई यात्री प्रभावित हुए। हालांकि, उन्हें बाद की उड़ानों में बुकिंग दे दी गई। कई यात्रियों को होटल में ठहरने की व्यवस्था भी की गई।

कंपनी ने जताया खेद

कंपनी ने एक बयान में यात्रियों की हुई परेशानी के लिए खेद जताया है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि दुबई से हमारी सभी निर्धारित उड़ानें अब योजना के अनुसार चल रही हैं। हमें अपने यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।

वर्षा व तेज हवा के कारण उड़ानों को किया गया डायवर्ट

वहीं, बुधवार शाम को तेज हवाओं के साथ हुई वर्षा के कारण अलग-अलग शहरों से नई दिल्ली आ रही उड़ानों को जयपुर व लखनऊ डायवर्ट करना पड़ा। देर रात तक 10 उड़ानों को डायवर्ट किया जा चुका था।

इनमें पुणे से दिल्ली आ रही विस्तारा की उड़ान, इंडिगो की चंडीगढ़ से दिल्ली, हुबली से दिल्ली सहित अन्य उड़ानें शामिल थीं। 10 उड़ानों में दो को लखनऊ और शेष को जयपुर डायवर्ट किया गया। बाद में मौसम सही होने पर सभी उड़ानें दिल्ली पहुंचीं।