Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मालदीव को पड़ रही भारी, अब EaseMyTrip ने सभी फ्लाइट बुकिंग की निलंबित

Objectionable remarks against PM Modi मालदीव पर आम भारतीयों के साथ अब दिग्गज ट्रैवल कंपनी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निशांत पिट्टी ने मालदीव के मंत्रियों द्वारा भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों के बाद मालदीव के लिए सभी फ्लाइट बुकिंग को निलंबित करने की घोषणा की है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 08 Jan 2024 07:27 AM (IST)
Hero Image
Objectionable remarks against PM Modi मालदीव के खिलाफ एक्शन जारी।

एजेंसी, नई दिल्ली। पीएम मोदी के खिलाफ मालदीव के मंत्रियों की आपत्तिजनक टिप्पणियों का खामियाजा अब खुद उनका देश भुगत रहा है। मालदीव पर आम भारतीयों के साथ अब दिग्गज ट्रैवल कंपनी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

EaseMyTrip ने सभी मालदीव की बुकिंग रद्द की

दरअसल, ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निशांत पिट्टी ने मालदीव के मंत्रियों द्वारा भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों के बाद मालदीव के लिए सभी फ्लाइट बुकिंग को निलंबित करने की घोषणा की है।

निशांत पिट्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा, '' PM नरेंद्र मोदी और राष्ट्र के साथ एकजुटता दिखाते हुए EaseMyTrip ने सभी मालदीव उड़ान बुकिंग को निलंबित कर दिया है ।

मालदीव जैसे अच्छा है लक्षद्वीप

ऑनलाइन यात्रा सेवा प्रदाता EaseMyTrip ने 'चलो लक्षद्वीप' अभियान शुरू किया है। एक्स पर कंपनी के सीईओ ने अपनी पोस्ट में कहा, "लक्षद्वीप का पानी और समुद्र तट मालदीव जितने अच्छे हैं और ईजमायट्रिप पर इस प्राचीन गंतव्य को बढ़ावा देने के लिए अनोखे विशेष ऑफर लेकर आएंगे जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दौरा किया है।''

'बॉयकॉट मालदीव' हो रहा ट्रैंड

बता दें कि भारत और मालदीव के बीच बढ़ते विवाद के बीच हैशटैग 'बॉयकॉट मालदीव' ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ लिया है। इसी के बाद भारतीय पर्यटकों ने मालदीव में अपनी निर्धारित छुट्टियां भी रद्द करना शुरू कर दिया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि मालदीव के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी और लक्षद्वीप की उनकी यात्रा का उपहास उड़ाया था। मालदीव के नेताओं ने इसे भारतीयों के लिए एक पर्यटन स्थल के रूप में चित्रित करके विवाद पैदा कर दिया।