Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala Crime News: केरल में नाबालिग लड़के से दुष्कर्म करता था बुजुर्ग, कोर्ट ने सुनाई 56 साल की सजा

केरल की एक अदालत ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक नाबालिग लड़के के साथ बार-बार दुष्कर्म करने के लिए दोषी ठहराया और कुल 56 साल कैद की सजा सुनाई है। बुजुर्ग नाबालिग को इस्लामिक शिक्षा प्रदान करता था। कोर्ट ने आरोपित को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम और आइपीसी के तहत कई अपराधों के लिए अलग-अलग 56 साल की जेल की सजा सुनाई है।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 13 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
केरल में नाबालिग लड़के से दुष्कर्म करता था बुजुर्ग, कोर्ट ने सुनाई 56 साल की सजा

 पीटीआई, तिरुअनंतपुरम। केरल की एक अदालत ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक नाबालिग लड़के के साथ बार-बार दुष्कर्म करने के लिए दोषी ठहराया और कुल 56 साल कैद की सजा सुनाई है। बुजुर्ग नाबालिग को इस्लामिक शिक्षा प्रदान करता था।

तिरुअनंतपुरम फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट की न्यायाधीश आर रेखा ने आरोपित को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम और आइपीसी के तहत कई अपराधों के लिए अलग-अलग 56 साल की जेल की सजा सुनाई है।

विशेष लोक अभियोजक आरएस विजय मोहन ने कहा किसभी सजाएं एक साथ काटनी होंगी, इसलिए वह 20 साल जेल में काटेगा। अदालत ने दोषी पर 75 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। अभियोजन पक्ष के अनुसार, अक्टूबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच नाबालिग लड़के का कई बार यौन उत्पीड़न किया गया। वह इस्लामी शिक्षा के लिए दोषी के पास जाता था।