Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka Election: युवाओं के साथ बैठें बुजुर्ग और उन्हें सलाह दें कि मतदान क्यों है जरूरी- नारायण मूर्ति

कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव शुरु हो चुके हैं। वहीं इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने कहा कि बुजुर्गों की जिम्मेदारी है कि वे युवाओं के साथ बैठें और उन्हें सलाह दें कि मतदान क्यों जरूरी है। मेरे माता-पिता ने भी यही किया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 10 May 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर चल रही वोटिंग

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव शुरु हो चुके हैं। लोग बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर अपना वोट डालने पहुंच रहे हैं। वहीं, इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने कहा कि बुजुर्गों की जिम्मेदारी है कि वे युवाओं के साथ बैठें और उन्हें सलाह दें कि मतदान क्यों जरूरी है। मेरे माता-पिता ने भी यही किया।

— ANI (@ANI) May 10, 2023

वहीं, दूसरी ओर सुधा मूर्ति ने कहा कि मैं हमेशा उन्हें (युवाओं को) कहती हूं कि आओ और वोट करो और फिर तुम्हारे पास बोलने की ताकत है, बिना वोट के तुम्हारे पास बोलने की ताकत नहीं है।

— ANI (@ANI) May 10, 2023

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 की मतदान प्रक्रिया आज सुबह 7 बजे से शुरु हो चुकी है। लोग मतदान केंद्रों पर वोट डालने पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की जनता से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील की है। वहीं, विपक्षी नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी कर्नाटक के लोगों से बड़ी संख्या में मतदान केंद्र पहुंच कर वोट डालने की अपील की। 

CM बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से लोकतंत्र की जीत और राज्य के भविष्य के लिए वोट करने की अपील करूंगा। मुझे विश्वास है कि हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। कांग्रेस भ्रष्टाचार की बात कर रही है, लेकिन उनका खुद का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत खराब है। उनके बहुत लोग बेल पर बाहर हैं।