Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru: BMTC बस और दो पहिया वाहन की टक्कर से भीषण सड़क हादसा, 21 वर्षीय छात्रा की मौके पर मौत

बेंगलुरु में शुक्रवार को बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (BMTC) की बस और एक दो पहिया वाहन की टक्कर से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 21 साल की निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ राहगीरों ने कुसुमिता को अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 02 Feb 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
BMTC बस और दो पहिया वाहन की टक्कर में एक छात्रा की मौत

पीटीआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु में शुक्रवार को बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (BMTC) की बस और एक दो पहिया वाहन की टक्कर से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 21 साल की निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा की मौत हो गई। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक छात्रा की पहचान कुसुमिता के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि यह हादसा राजाजीनगर में उस समय हुआ, जब वह कॉलेज जा रही थी।

मौके से फरार हुआ बस चालक

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ राहगीरों ने कुसुमिता को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद बीएमटीसी बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस को संदेह है कि यह दुर्घटना बस चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई।

जांच में जुटी पुलिस

मालूम हो कि कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बारे में अधिक जानकारी के लिए घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं।  उन्होंने आगे कहा कि हमने मल्लेश्वरम ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और बस चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः 'मैं अभी भी एक मंत्री हूं, पार्टी ने मुझे दरकिनार....', मराठा आरक्षण पर बयान देकर सुर्खियों में आने वाले छगन भुजबल ने ये क्या कह दिया?