Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु में पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, घटना में 12 लोगों की मौत; CM सिद्दरमैया घटनास्थल का करेंगे दौरा

बेंगलुरु के अट्टीबेले में शनिवार को एक पटाखे की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना में 12 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताते हुए कहा मुझे यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ कि पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोगों की मौत हो गई।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sat, 07 Oct 2023 10:15 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु के अट्टीबेले में शनिवार को एक पटाखे की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना में 12 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताया है।

आग लगने की घटना में 12 की मौत

मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताते हुए कहा, मुझे यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ कि बेंगलुरु शहर जिले में अनेकल के पास एक पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोगों की मौत हो गई।

घटनास्थल का दौरा करेंगे सीएम

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री खुद घटनास्थल का दौरा करेंगे। सीएम ने कहा, मैं कल दुर्घटनास्थल पर जाकर उसका निरीक्षण करूंगा। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई।

इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से बताया गया था कि आग लगने की घटना में चार लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, लेकिन अब समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि इस घटना में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जिस पर सीएम ने दुख जताया है।

यह भी पढ़ेंः Karnataka: पहले पत्नी और दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या, फिर पंखे से लटककर पति ने खुद दे दी जान

यह भी पढ़ेंः Bengluru Girl Murder: बेंगलुरु में युवक ने की महिला मित्र की हत्या, घटना के बाद हुआ फरार