Move to Jagran APP

दिल्ली के केमिकल गोदाम लगी आग, तो गुजरात में लाखों का सामान जलकर राख; मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

दिल्ली के कैलाशपुरी एक्सटेंशन इलाके में एक केमिकल गोदाम में आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं। उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी एके मलिक का कहना है कि हमें रात करीब 1110 बजे (कल) आग लगने की सूचना मिली... 23-24 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। वहीं एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि भावनगर में जूना बंदर रोड पर एक गोदाम में गुरुवार रात आग लग गई।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 18 Oct 2024 04:59 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के केमिकल गोदाम लगी आग, तो गुजरात में लाखों का सामान जलकर राख

 जागरण नई दिल्ली। दिल्ली के कैलाशपुरी एक्सटेंशन इलाके में एक केमिकल गोदाम में आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं। उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी एके मलिक का कहना है कि हमें रात करीब 11:10 बजे (कल) आग लगने की सूचना मिली... 23-24 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग बुझा दी गई है, कूलिंग का काम चल रहा है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाएंगे कि फिलहाल कोई जानमाल का नुकसान न हो।

गुजरात के भावनगर में गोदाम में लगी आग

एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि भावनगर में जूना बंदर रोड पर एक गोदाम में गुरुवार रात आग लग गई। सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया। अग्निशमन अधिकारी यश गढ़वी ने कहा कि हमें जूना बंदर इलाके में एक बंद गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। 2 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग पर काबू पा लिया गया है।

खबर अपडेट की जा रही है...