Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: सलेम के सरकारी अस्पताल में लगी आग, मरीजों को किया गया शिफ्ट; जनहानि की नहीं है सूचना

सलेम के सरकारी मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आज सुबह आग लग गई। सलेम कलेक्टर एस कर्मेगाम ने बताया कि आज सुबह लगभग 8.47 बजे बिजली में दिक्कत होने के कारण मोहन कुमारमंगलम सरकारी कॉलेज और अस्पताल में ट्रॉमा आईसीयू और ऑर्थो पोस्ट-ऑपरेटिव वार्ड की पहली मंजिल पर आग लग गई। घटना के बाद ट्रॉमा और ऑर्थो वार्ड में मरीजों को शिफ्ट किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 22 Nov 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
सलेम के सरकारी मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगी आग

एएनआई, तमिलनाडू। सलेम के सरकारी मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आज सुबह आग लग गई।

सलेम कलेक्टर एस कर्मेगाम ने बताया कि, आज सुबह लगभग 8.47 बजे, बिजली में दिक्कत होने के कारण मोहन कुमारमंगलम सरकारी कॉलेज और अस्पताल में ट्रॉमा आईसीयू और ऑर्थो पोस्ट-ऑपरेटिव वार्ड की पहली मंजिल पर आग लग गई। घटना के बाद ट्रॉमा और ऑर्थो वार्ड में मरीजों को शिफ्ट किया गया।

उन्होंने आगे कहा कि मामले को लेकर अग्निशमन सेवा ने स्थिति का निरीक्षण किया। बिजली की समस्या का कारण जानने के लिए पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिकल और सिविल कार्यकारी अभियंता मौके पर थे...मैंने सभी मंजिलों का निरीक्षण किया है और सब कुछ सामान्य और नियंत्रण में है।

उन्होंने आगे कहा कि विद्युत निरीक्षक स्थिति पर नजर रखेंगे। हमने मरीजों के इलाज के लिए निजी सहित आसपास के अस्पताल से बात की है, इसलिए सेवा प्रभावित नहीं होगी।

यह भी पढ़ें- 26 वर्षीय भारतीय महिला के पास हैं सबसे अधिक दांत, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब किया अपने नाम

यह भी पढ़ें- Landslide In Alaska: अलास्का में भूस्खलन से कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई, कई लोग लापता