Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु के पब में लगी भीषण आग, मौके पर 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद; जान बचाने के लिए शख्स ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार दोपहर एक बहुमंजिला व्यावसायिक इमारत में भीषण आग लग गई। बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक पब में आग लग गई। बताया जाता है कि पब की रसोई में रखे सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद आग व्यापक रूप से फैल गई। विस्फोट की आवाज इलाके के लोगों ने सुनी जिन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

By AgencyEdited By: Shashank MishraUpdated: Wed, 18 Oct 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में लगी भीषण आग।

एएनआई, बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। एडीजीपी फायर एंड सर्विसेज पी हरिशेखरन ने कहा कि 5 से अधिक सिलेंडर फट गए, जिससे आग लग गई। दमकल की 8 गाड़ियों को बुलाया गया है। इस घटना के कारण इमारत से कूदने वाला एक व्यक्ति घायल हो गया है।

पी हरिशेखरन ने कहा कि हम घायलों को उचित इलाज दे रहे हैं...आग पूरी तरह से बुझ गई है। हमने रेस्तरां की बनावट को समझने के लिए मालिक को बुलाया है।

शाम तक हमें आग लगने का सही कारण पता चल जाएगा। विशेषज्ञों की टीम की मदद यह समझने के लिए ली जा रही है कि विस्फोट किस कारण से हुआ..."

खबर अपडेट की जा रही है.....