Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa Murder Case: पहले चार वर्षीय बेटे को कफ सिरप की दी हैवी डोज, फिर तकिये से दबाया मुंह; इस तरह मासूम को उतारा मौत के घाट

गोवा पुलिस ने उस कमरे से कफ सिरप की दो खाली बोतलें बरामद की हैं जहां आरोपित सीईओ सूचना सेठ दो रात रुकी थी और वारदात को अंजाम दिया था। इस बीच गोवा पुलिस ने उसके अलग रहे पति वेंकटरमन को भी पूछताछ के लिए उसके समक्ष पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। पुलिस कर रही है मामले की जांच।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 11 Jan 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
सीईओ मां ने अपने चार साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या (फाइल फोटो)

बेंगलुरु, आइएएनएस।  बेंगलुरु की एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप कंपनी की सीईओ मां ने गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की गला दबाकर हत्या करने से पहले उसे कफ सिरप की हैवी डोज दी थी। इसके बाद उसने बच्चे का तकिये से मुंह दबा दिया था, जिससे उसका दम घुट गया और जान चली गई।

गोवा पुलिस ने उस कमरे से कफ सिरप की दो खाली बोतलें बरामद की हैं, जहां आरोपित सीईओ सूचना सेठ दो रात रुकी थी और वारदात को अंजाम दिया था। इस बीच गोवा पुलिस ने उसके अलग रहे पति वेंकटरमन को भी पूछताछ के लिए उसके समक्ष पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है।

सूचना सेठ का अपने पति से तलाक के लिए चल रहा है केस 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि पुलिस को मामले की गहराई से जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। 39 वर्षीय सूचना सेठ का अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि बच्चे से मुलाकात का अधिकार मिलने के बाद पिता वेंकटरमन रविवार को अपने बेटे से मिलने के लिए इंडोनेशिया के जकार्ता से बेंगलुरु पहुंचा था, लेकिन इससे पहले ही सूचना सेठ शनिवार को बच्चे को लेकर गोवा चली गई थी।

अपने पिता से न मिल पाए बेटा इसलिए उठाया यह कदम

पुलिस जांच से पता चला है कि बच्चे ने रविवार को अपने पिता से वीडियो काल पर बात की थी। सेठ ने कबूल किया कि वह कतई नहीं चाहती थी कि उसका बेटा अपने पिता से बात करे। पिता को बच्चे से सदा-सदा के लिए दूर करने के लिए उसने यह कदम उठाया।

मां सूचना सेठ ने की अपने बेटे की हत्या 

बता दें कि गोवा के कैंडोलिम स्थित अपार्टमेंट में सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या कर दी थी और शव को एक बैग में भरकर टैक्सी में कर्नाटक ले जा रही थी। बेंगलुरु जा रही सेठ को गोवा पुलिस के निर्देश पर सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था और मंगलवार को उसे गोवा लाया गया था। अदालत ने उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। सेठ ने छह जनवरी को सर्विस अपार्टमेंट में चेक इन किया था और वहां से आठ जनवरी को टैक्सी पकड़ बेंगलुरु के लिए रवाना हुई थी।

यह भी पढ़ें- Goa Murder Case: 'जांच में सहयोग नहीं कर रही आरोपी महिला', DGP जसपाल सिंह बोले- जल्द होगी आगे की कार्रवाई