Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोच्चि हवाई अड्डे पर बम की झूठी धमकी के कारण उड़ान में हुई देरी, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोच्चि एयरपोर्ट पर तब अफरातफरी मच गई जब किसी ने हवाई अड्डे पर बम होने की खबर फैला दी। बाद में जांच कर खुलासा हुआ की यह खबर महज एक अफवाह है। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (CIAL) ने बयान जारी कर इस खबर की पुष्टी की। बयान में कहा कि थाई लायन एयर की फ्लाइट SL211 पर यात्रा कर रहे यात्री को बम की धमकी मिली थी।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 07 Aug 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा ( फोटो- ऑनलाइन )

पीटीआई, कोच्चि। केरल के कोच्चि हवाई अड्डे पर बुधवार को एक यात्री ने सुरक्षा जांच के दौरान बम होने की धमकी दी, हालांकि बाद में जांच करने पर यह मात्र अफवाह निकली। इससे थाइलैंड जाने वाली उड़ानों में दो घंटे का विलंब हुआ। पुलिस ने आरोपित को बाद में हिरासत में ले लिया।

कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (सीआइएएल) के अनुसार, थाई लायन एयर की उड़ान एसएल211 पर यात्रा कर रहे यात्री को बम की धमकी मिली थी। इसमें कहा गया कि यात्री ने द्वार संख्या 19 पर सेकेंडरी लैडर प्वाइंट चेक के दौरान एयरलाइन सुरक्षा कर्मचारियों को बम होने की धमकी दी थी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

इसके बाद बम खतरा आकलन समिति (बीटीएसी) ने इसकी जांच की और इसे झूठा करार दिया। विमान सुबह 4.30 बजे रवाना हुआ। इसमें दो घंटे की देरी हुई। इस मामले में आगे की कर्रावाई के लिए संबंधित यात्री को पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Road Accident In AP: तिरुपति में बस ने दोपहिया वाहन को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौके पर हुई मौत