Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बेहोश हुए तेलंगाना के पूर्व उप मुख्यमंत्री महमूद अली, देखें VIDEO

तेलंगाना के पूर्व उपमुख्यमंत्री महमूद अली शुक्रवार को हैदराबाद में तेलंगाना भवन में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बेहोश हो गए। इस दौरान भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेआओं और वहां मौजूद कई अन्य लोगों ने उन्हें सहायता प्रदान की और अस्पताल पहुंचाया। मालूम हो कि महमूद अली केसीआर की पार्टी बीआरएस के दिग्गज नेता हैं और वह साल 2014 से लेकर 2018 तक तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री रहे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 26 Jan 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बेहोश हुए तेलंगाना के पूर्व उप मुख्यमंत्री महमूद अली। फोटोः एएनआई।

एएनआई, हैदराबाद। तेलंगाना के पूर्व उपमुख्यमंत्री महमूद अली शुक्रवार को हैदराबाद में तेलंगाना भवन में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बेहोश हो गए। इस दौरान भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेआओं और वहां मौजूद कई अन्य लोगों ने उन्हें सहायता प्रदान की और अस्पताल पहुंचाया। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है।

2014 से लेकर 2018 तक उप मुख्यमंत्री रहे हैं महमूद अली

एएनआई द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही वह बेहोश हुए पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें सहायता दी। मालूम हो कि महमूद अली केसीआर की पार्टी बीआरएस के दिग्गज नेता हैं और वह साल 2014 से लेकर 2018 तक तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री रहे।

सीएम रेवंत रेड्डी ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

मालूम हो कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री  रेवंत रेड्डी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। वहीं, तेलंगाना में कई राजनीतिक दलों ने भी अपने-अपने पार्टी के दफ्तरों में भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

यह भी पढ़ेंः 'कांग्रेस और भाजपा के बीच फेविकोल बंधन', तेलंगाना के पूर्व मंत्री KTR ने राज्यपाल के बयान पर की टिप्पणी