Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: कन्नूर विस्फोट मामले में 4 गिरफ्तार, माकपा कार्यकर्ता से जुड़े सभी आरोपी; पुलिस ने किया दावा

केरल के कन्नूर में शुक्रवार को हुए विस्फोट के सिलसिले में शनिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शेबिन लाल के. अतुल केके अरुण और सयूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी कथित तौर पर उस समय मौजूद थे जब विस्फोट हुआ था। विस्फोट में घायल हुए तीन लोगों - विनीश विनोद और अश्वनाथ का इलाज चल रहा है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 06 Apr 2024 10:43 PM (IST)
Hero Image
कन्नूर विस्फोट मामले में 4 गिरफ्तार (Image: Jagran)

पीटीआई, कन्नूर। केरल के कन्नूर में शुक्रवार को हुए विस्फोट के सिलसिले में शनिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पनूर क्षेत्र में हुए इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपित और विस्फोट में घायल तीनों व्यक्ति माकपा कार्यकर्ता या समर्थक हैं। विस्फोट में जान गंवाने वाला भी माकपा से जुड़ा था।

माकपा ने खारिज किया आरोप

हालांकि, माकपा ने इससे इनकार किया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शेबिन लाल, के. अतुल, केके अरुण और सयूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी कथित तौर पर उस समय मौजूद थे जब विस्फोट हुआ था। विस्फोट में घायल हुए तीन लोगों- विनीश, विनोद और अश्वनाथ का इलाज चल रहा है।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

काइवेलिक्कल निवासी शेरिल ने कोझिकोड के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। माकपा के राज्य सचिव एमवी गोविंदन ने कहा कि पार्टी का इस घटना में शामिल लोगों से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस नेता शफी परम्बिल और आरएसपी विधायक केके रेमा ने विस्फोट के विरोध में शांति मार्च निकाला। आरोप लगाया कि माकपा कार्यकर्ता ने पार्टी के निर्देश पर बम बना रहे थे।

यह भी पढ़ें: CM पिनराई विजयन ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर उठाया सवाल, बोले- पार्टी अपने घोषणापत्र में CAA पर क्यों साधी चुप्पी

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु के हुस्कुर में मद्दुरम्मा देवी जात्रा उत्सव में गिरा मंदिर का रथ, Video में देखें खौफनाक घटना